×

शख्स महिला के साथ कर रहा था ऐसी हरकत, उसने सिखाया सबक! वीडियो वायरल

Video Viral: सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे वीडियोज वायरल हो रहे होते हैं जिसमें किसी महिला के साथ छेड़खानी-बदतमीजी होती दिखती है।

Meghna
Written By MeghnaPublished By Shweta
Published on: 29 July 2021 3:00 PM GMT
महिला के साथ छेड़खानी करता हुआ युवक
X

महिला के साथ छेड़खानी करता हुआ युवक (फोटो सोशल मीडिया)

Video Viral: सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे वीडियोज वायरल हो रहे होते हैं जिसमें किसी महिला के साथ छेड़खानी-बदतमीजी होती दिखती है। कुछ वीडियोज के वायरल होने के बाद पुलिस संज्ञान लेती है तो कुछ में खुद महिलाएं आगे आकर मुसीबत का सामना करती हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बार-बार छू रहा था शख्स

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स एक बार में अपने दोस्तों के साथ बैठी महिला के साथ छेड़खानी करता नजर आ रहा है। घटना का एक छोटा वीडियो टिक-टॉक पर शेयर किया गया है जिसमें कैला नामक महिला को अपने दोस्तों के साथ एक बार में बैठा दिखाया गया है। इसके बाद एक अज्ञात व्यक्ति अपनी कुर्सी को उसकी ओर खिसका देता है। वीडियो में साफ दिखता है कि कैला आदमी के पास आने से सहज नहीं थी। उसने उसे अपनी कुर्सी दूर खींचने के लिए कहा लेकिन वह अपनी कुर्सी के पीछे अपना हाथ झुकाने के लिए आगे बढ़ाता दिखता है।फिर उस आदमी ने अपनी कोहनी से कैला की पीठ पर रगड़ दिया और मजाक उड़ाते हुए कहा, "ओह शिट, मैंने उसे फिर से छू दिया।" कैला के मना करने के बावजूद शख्स की हरकतें नहीं रुकती दिखीं।

दिया मुंहतोड़ जवाब

शख्स की हरकतों से परेशान कैला ने उसे मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा, "तुम उससे मेरे बारे में बात कर रहे हो और मैं अपनी परेशानियों के बारे में बता रही हूं क्योंकि हां! मेरी ज़िंदगी के पिछले 30 सालों में मैंने देखा है कि लोगों को समझ नहीं आता कैसे रहते हैं, वो तुम्हे गलत तरीके से छूते हैं, वो तुमसे गलत तरीके से बात करते हैं और वो तुम्हारी जगह पर भी गलत तरीके से रहते हैं।

तो दूर रहो!" टिक-टॉक पर तेजी से वायरल होने के साथ ये वीडियो अन्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर भी काफी वायरल होने लगा। सोशल मीडिया यूजर्स उस महिला की संयमता और सबक सीखाने के तरीके को लेकर उसकी काफी तारीफ कर रहे हैं। कई ने महिला की बातों को काफी प्रेरणादायक भी बताया और कहा कि अगली बार किसी ऐसे शख्स से निपटने में ये तरीका कामगर रहेगा।

Shweta

Shweta

Next Story