×

लोगों की उम्मीद पर खरा उतरने व सर्वश्रेष्ठ देने की होगी कोशिश-गीता

suman
Published on: 22 July 2017 4:36 AM GMT
लोगों की उम्मीद पर खरा उतरने व सर्वश्रेष्ठ देने की होगी कोशिश-गीता
X

मुंबई: राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारतीय महिला पहलवान गीता फोगाट का कहना है कि वह अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार हैं। गीता को रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी- पेन इन स्पेन' में प्रतिभागी के तौर पर देखा जाएगा।

आगे...

पिछले साल खेल जगत के अलावा वह हर तरह से सुर्खियों में रहीं, फिर चाहे वह उनके पिता महावीर फोगाट के जीवन पर बनी आमिर खान अभिनीत फिल्म 'दंगल' हो या अपने कंधे की चोट और शादी। इसके बाद कुश्ती में अपने करियर के लिए उन्हें समाज के कई क्षेत्रों से आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा। गीता ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, "मुझे इन चीजों से फर्क नहीं पड़ता। किसी बड़ी प्रतियोगिता या चैम्पियनशिप का आयोजन न होने के कारण मैंने ब्रेक लिया था।"

आगे...

महिला पहलवान ने कहा कि उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनने का प्रस्ताव मिला और अपने खाली समय का वह इस्तेमाल करना चाहती थीं और इस कारण ही उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने की स्वीकृति दी। वह जानती हैं कि इस बार लोगों की नजर उन पर और भी अधिक होगी और इसीलिए, वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहती हैं। गीता ने कहा कि इस शो के बाद अब वह अपनी फिटनेस पर ध्यान देना चाहती हैं। राष्ट्रीय चैम्पियनशिप को चार माह शेष रह गए हैं और वह अपनी वापसी स्वर्ण पदक के साथ करना चाहती हैं।

आईएएनएस

suman

suman

Next Story