×

दवाई से डरता कुत्ता: देखें कैसे टेबल के नीचे छिप गया, तेजी से वीडियो हो रहा वायरल

Dog Video Viral: गोल्डन रिट्रीवर कुत्ते का यह वीडियो जो अपने इंसान के हाथ में दवाएं देखकर छिपने की कोशिश करता है। वीडियो देखने में प्यारा है और आपको हंसा सकता है।

Krishna Chaudhary
Published on: 22 May 2022 3:52 PM GMT
Golden retriever dog video
X

इंसान के हाथ में दवाई देखकर कुत्ता टेबल के नीचे छिप गया।

Dog Video Viral: कुत्ते ऐसे प्यारे और मनमोहक जानवर हैं जो अपने इंसानों के लिए लगातार मनोरंजन का स्रोत हैं। कुत्तों के छोटे बच्चों की तरह अभिनय करते हुए वीडियो देखना हमेशा आनंददायक होता है। उनकी चंचल हरकतें और बीमार होने पर दवा लेने से मना करना बच्चों के समान है। जैसे गोल्डन रिट्रीवर कुत्ते (Golden Retriever Dog) का यह वीडियो जो अपने इंसान के हाथ में दवाएं देखकर छिपने की कोशिश करता है। वीडियो देखने में प्यारा है और आपको हंसा सकता है।

वायरल वीडियो में कुत्ते की क्यूट हरकत

इसे तीन दिन पहले इंस्टाग्राम अकाउंट Goldendaysofjoey द्वारा पोस्ट किया गया था। वीडियो को अब तक 2.90 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में जॉय नाम के गोल्डन रिट्रीवर कुत्ते (Golden Retriever Dog) को एक टेबल के नीचे छिपा हुआ दिखाया गया है, जब उसे अपने इंसान के हाथ में दवाएं दिखाई देती हैं। वह मेज के नीचे से बाहर आने से इंकार कर देती है क्योंकि वह दवा नहीं लेना चाहती। तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'मैं दवा से छिपता हूं।

वीडियो पर आ रहे खूब कमेंट

पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को 19,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। यूजर्स कमेंट में कुत्ते को दवा खिलाने के तरीके पर अपने सुझाव दे रहे हैं। एक यूजर लिखता है, किसी कुत्ते के पास इस तरह की दवा नहीं होगी। मेरे कुत्ते इसे अपने भोजन में पा सकते हैं (यह पाउडर है) अभी भी इसे ढूंढते हैं और इसे खाने से इनकार करते हैं। इसे पनीर में छिपाकर ही पनीर खाते हैं। वे बहुत चालाक हैं। बता दें कि डॉग अकाउंट के इंस्टाग्राम पर 22,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। इसके कुछ वीडियो पहले भी काफी वायरल हो चुके हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story