×

Harleen Deol: हरलीन देओल का 'फ्लाइंग कैच', PM और सचिन तेंदुलकर हुए मुरीद, लोगों ने कहा- What a Catch, देखें Video

Harleen Deol: इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय क्रिकेट की महिला टीम की क्रिकेटर हरलीन देओल ने शानदार कैच पकड़कर हर किसी को चकित कर दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 11 July 2021 9:43 AM GMT
Harleen Deol
X

हरलीन देओल (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

Harleen Deol: भारत और इंग्लैंड (IND-W vs ENG-W) के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में भारतीय टीम ने भले ही हार गई हो, लेकिन इस हार के बाद भी भारतीय क्रिकेट की महिला टीम की हरलीन देओल (Harleen Deol) अखबार की सुर्खियों से लेकर सोशल मीडिया तक छाई हुई हैं। अपने पहले टी20 (T20) मैच के दौरान हरलीन देओल फील्डिंग करते वक्त ऐसा कैच लपटा है कि दुनिया भर में इनकी वाहवाही शुरू हो गई। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल (Viral Video) हो रहा है।

दरअसल इंग्लैंड (England) के खिलाफ खेले गए पहले टी 20 मैच में एमी जोन्स (Ami Jones) मैदान में बल्लेबाजी करनी उतरी थी। उन्होंने अपना बल्ला घुमाते हुए छक्का जड़ना सोचा, लेकिन ये मुमकिन न हो सका। एमी जोन्स ने जिस तरफ अपना बल्ला घुमाया था, उसी तरफ बाउंड्री की ओर हरलीन देओल मौजूद थी। जैसे ही उनकी ओर गेंद आई उन्होंने उछलते हुए गेंद को लपका और उसे मैदान के अंदर की ओर फेंकते हुए दुबारा कैंच पकड़ा और एमी जोन्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

हरलीन देओल के शानदार कैच के वायरल वीडियो पर पब्लिक रिएक्शन्स

हरलीन देओल का यह शानदार कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग खूब तारीफ कर रहे है। तारीफ के कड़ी में पीएम मोदी (Narendra Modi) से लेकर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) तक का नाम जुड़ा है। तो आइए आपको भी दिखाते है हरलीन देओल के शानदार कैच के वायरल वीडियो पर लोगों का क्या कहना है...

नरेंद्र मोदी का पोस्ट (फोटो- @narendramodi इंस्टाग्राम)

सचिन ने हरलीन के इस कैच का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "हरलीन देओल का यह एक शानदार कैच था। निश्चित रूप से वह 'कैच ऑफ द ईयर' है।"









एक यूजर ने लिखा, "सरदारनी हरलीन कौर देओल पर गर्व है, जिनका बाउंड्री कैच क्रिकेट में अब तक के सबसे बेहतरीन कैच में से एक होगा। पुरुष या महिला, कोई फर्क नहीं पड़ता!"


Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story