×

Viral Video: अपने बच्चों के लिए 3 किंग कोबरा से भिड़ गई मुर्गी, देखें फिर क्या हुआ

Viral Video: वायरल वीडियो में मुर्गी अपने चूजों को बचाने के लिए तीन खतरनाक किंग कोबरा से भिड़ती हुई नजर आ रही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 31 May 2021 2:14 PM GMT
hen vs cobra
X

अपने बच्चों के लिए 3 किंग कोबरा से भिड़ गई मुर्गी

VIRAL VIDEO: इंसान ही नहीं बल्कि पक्षी भी सांपों से डरते हैं। ऐसे में अगर कोई छोटा सा पक्षी किसी खतरनाक सांप (Snake) से भिड़ जाए तो आप क्या कहेंगे, वो भी एक नहीं 3 खतरनाक किंग कोबरा (King Cobra) से। जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। जिसमें एक मुर्गी अपने चूजों को बचाने के लिए तीन खतरनाक किंग कोबरा से भिड़ती हुई नजर आ रही है।

अगर जिक्र मां शब्द का किया जाए, तो चाहे इंसान हो या जीव मां अपने बच्चों की रक्षा के लिए बड़ी से बड़ी मुसीबत का भी सामना बिना डरे कर सकती है। तभी इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक मुर्गी अपने चूजों की रक्षा करने के लिए कोबरा सांप से भिड़ गई। किसी ने सच कहा है कि भगवान हर जगह नहीं होते इसलिए उन्होंने मां बनाई है। इस वायरल वीडियो में भी दिख रहा है कि कैसे एक मुर्गी अपने बच्चों के लिए इन सांपों का सामना कर रही है।

इस वीडियो को आईपीएस रूपिन शर्मा ने अपने ट्विटर से शेयर किया है। इस वीडियो दे रहा है कि तीन किंग कोबरा मुर्गी के बच्चों पर अटैक करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन बच्चों को बचाने के लिए मुर्गी तीनों सांप से भीड़ जाती है। मुर्गी के हिम्मत और साहस की खूब तारीफ हो रही है। वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है और लोग वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

हजारों लोगों ने देखा वीडियो

आईपीएस रूपिन शर्मा ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, 'मां Against all odds यानी सभी बाधाओं के खिलाफ.. ' सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 29 मई को शेयर किया गया था, जिसे कई लोगों ने देख लिया है। कई लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। साथ ही वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दें रहे हैं।

Ashiki

Ashiki

Next Story