×

OH NO: बिग बॉस को लेकर हिना खान ने दिया इतना बड़ा बयान

suman
Published on: 4 Feb 2018 11:10 AM GMT
OH NO: बिग बॉस  को लेकर हिना खान ने दिया इतना बड़ा बयान
X

मुंबई: रियालिटी शो बिग बॉस 11 की फर्स्ट रनर अप रहीं हिना खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बहूत बड़ी बात बोल दी हैं। ये बात उन्होंने लेकमे फैशन वीक में शिरकत करने के बाद एक इंटरव्यू में बोली। हिना के इस बयान से शो के मेकर्स पर बड़ा आरोप लगती नजर आ रही है। हिना ने कहा कि शो स्क्रिप्टेड नहीं, बल्कि एडिटेड होता है जिससे कंटस्टेंट के चरित्र पर सवाल उठना लाजमी हो जाता है।

यह पढ़ें... पद्मावत को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा,जया बच्चन के लिए कही इतनी बड़ी बात!

अगर हिना खान के शो में पूरे सफर को देखा जाए तो वे अपने ही ऊपर लगे झूठ बोलने के आरोपों पर पानी फेरतीं नजर आ रही हैं। बिग बॉस शो देखने वाला हर दर्शक इस बात का गवाह है कि हिना हमेशा अपनी बात से मुकरती दिखाई दी हैं। तकरीबन साढ़े तीन महीने चले बिग बॉस सीजन 11 में हिना खान को फाइनल की दहलीज से खाली हाथ घर लौटना पड़ा था। लेकिन हिना के इस बयान से साफ होता है कि वह अभी हार के सदमें से उबरी नहीं है।

यह पढ़ें... BIGG BOSS 11 का खिताब अंगूरी भाबी के नाम, रनरअप रही अक्षरा

शो के फिनाले में शिल्पा शिंदे ने उन्हें मात दी थी। तकरीबन साढ़े तीन महीने चले बिग बॉस सीजन 11 में हिना खान को फाइनल की दहलीज से खाली हाथ घर लौटना पड़ा था। लेकिन हिना के इस बयान से साफ होता है कि वह अभी हार के सदमें से उबरी नहीं है। बता दें कि शो के फिनाले में शिल्पा शिंदे ने उन्हें मात दी थी।

suman

suman

Next Story