×

tik tok ने fb को पिछाड़ा, सबसे ज्यादा बार डाउनलोड हुआ यह ऐप

डाउनलोडेड ऐप्स की लिस्ट में फेसबुक दूसरे नंबर है। आपको बता दें कि यह लिस्ट 2020 की है। आपको बता दें कि डेटा एनालिटिक्स फ़र्म App Annie ने मोबाइल ट्रेंड्स को लेकर एक रिपोर्ट जारी की है। इस रिपोर्ट में 2020 में सबसे ज्यादा बार डाउनलोड किए गए ऐप है।

Newstrack
Published on: 10 Dec 2020 1:26 PM GMT
tik tok ने fb को पिछाड़ा, सबसे ज्यादा बार डाउनलोड हुआ यह ऐप
X
tik tok ने fb को पिछाड़ा, सबसे ज्यादा बार डाउनलोड हुआ यह ऐप photos( social media)

नई दिल्ली : टिक टॉक भारत में भले ही बैन हो गया हो लेकिन इस ऐप ने अपने रिकॉर्ड को कम बिलकुल भी नहीं किया है। आपको बता दें कि यह एक चाइनीज ऐप है। जिसकी डिमांड भारत में पहले भी थी और आज भी है। आपको बता दें कि 2020 में टिक टॉक को फेसबुक ऐप से भी ज्यादा डाउनलोड किया गया है। आपको बता दें कि इस टिक टॉक ने डाउनलोडेड ऐप्स की लिस्ट में तीसरे पायदान पर छलांग लगाई है।

फेसबुक है दूसरे पायदान पर

डाउनलोडेड ऐप्स की लिस्ट में फेसबुक दूसरे नंबर है। आपको बता दें कि यह लिस्ट 2020 की है। आपको बता दें कि डेटा एनालिटिक्स फ़र्म App Annie ने मोबाइल ट्रेंड्स को लेकर एक रिपोर्ट जारी की है। इस रिपोर्ट में 2020 में सबसे ज्यादा बार डाउनलोड किए गए ऐप है। आपको बता दें कि इस लिस्ट में टॉप 5 में चार ऐप फेसबुक के ही है।

तीसरे नंबर पर है WhatsApp

टिक टॉक के बाद इस लिस्ट में WhatsApp का भी नाम जुड़ गया है। आपको बता दें कि डाउनलोडेड ऐप्स की इस लिस्ट में whatsapp का नाम तीसरे नंबर पर आ गया है। इसके साथ साथ जूम चौथे नंबर पर और इंस्टाग्राम पांचवे नंबर है। आपको बता दें कि छठे नंबर पर भी फेसबुक का ऐप Messenger है। आपको बता दें कि ज़ूम ऐप को अभी कम ही दिन हुए है लॉन्च हुए। इस लिस्ट में ज़ूम अभी नया है।

यह भी पढ़ें : इंस्टाग्राम-फेसबुक यूजर्स की बढ़ी दिक्कतें, पूरी दुनिया में डाउन हुई सर्विस

गूगल का गूगल मीट ऐप

आपको बता दें कि गूगल का गूगल मीट ऐप सातवें पायदान पर है। इसके बाद स्नैपचैट , टेलीग्राम और लाइकी भी इस लिस्ट में शामिल हुआ है। आपको बता दें कि यह डेटा जनवरी से लेकर नवंबर 2020 के बीच डाउनलोड किए गए ऐप है। आपको बता दें कि यह डेटा गूगल प्ले स्टोर और iOS ऐप स्टोर से डाउनलोड किए गए ऐप्स का है।

यह भी पढ़ें : नोट पर गीता भाटी: सोनम गुप्ता के बाद नया नाम, दनादन हो रहा ट्रेंड

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story