×

टीम इंडिया की हार के बाद फूटा लोगों का गुस्सा, अक्षय कुमार आए निशाने पर, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #पनौती

Ind vs Pak T20: भारत और पाकिस्तान के बीच कल महामुकाबला हुआ, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद सोशल मीडिया पर पनौती ट्रेंड कर रहा है।

Network
Newstrack Network / Shreya
Published on: 25 Oct 2021 5:43 AM GMT (Updated on: 25 Oct 2021 5:44 AM GMT)
टीम इंडिया की हार के बाद फूटा लोगों का गुस्सा, अक्षय कुमार आए निशाने पर, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #पनौती
X

अक्षय कुमार (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Ind vs Pak T20: भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का पहला मैच खेला गया। इस महामुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket Team) को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। दुबई में खेले गए इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट खोकर 152 रन का लक्ष्य दिया, जिसे पाकिस्तान ने 17.5 ओवर में ही बिना कोई विकेट गवाए हासिल कर लिया। पाकिस्तान की टीम (Pakistan) की ओर से कैप्टन बाबर आजम (Babar Azam) (68) और मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) (79) ने धुआंधार पारी खेलते हुए टीम को आसान जीत दिलाने का काम किया। इससे पहले कभी भी भारतीय टीम वर्ल्ड कप (World Cup Matches) के मुकाबले में पाकिस्तान से नहीं हारी थी।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ पनौती

भारत विश्व कप में हमेशा पाकिस्तान को हराने में कामयाब हुआ था, लेकिन रविवार को हुए मुकाबले में यह रिकॉर्ड टूट गया। जहां इस जीत से पाकिस्तान में जश्न का माहौल देखने को मिला तो वहीं दूसरी ओर इस शर्मनाक हार के बाद करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस (Indian Cricket Fans) को निराशा हाथ लगी और इसी के साथ कई यूजर्स का सोशल मीडिया (Social Media) पर गुस्सा भी देखने को मिला, जिस वजह से विराट कोहली कप्तानी छोड़ो और पनौती ट्रेंड (Social Media Trends) होने लगा।

अक्षय कुमार - जय शाह (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नाम से साफ जाहिर है कि एक ट्रेंड विराट कोहली के लिए शुरू किया गया, लेकिन पनौती ट्रेंड होने के पीछे क्या वजह है, लोग इस हैशटैग के साथ ट्वीट क्यों कर रहे हैं। दरअसल, कल दुबई में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए इस मुकाबले को देखने के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी पहुंचे थे, जिनके लिए यूजर्स ऐसा ट्वीट कर रहे हैं। इसके साथ ही इस हैशटैग के साथ बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) पर भी निशाना साध रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि इन दोनों शख्स की मौजूदगी की वजह से टीम इंडिया यह मैच हार गई।

यहां देखें फैंस के रिएक्शन







क्यों अक्षय को पनौती कह रहे यूजर्स (Akshay Kumar Kyun Hue Troll)?

याद हो कि अक्षय कुमार ने एक कॉमेडी फिल्म की थी, जिसमें उनकी बुरी किस्मत को दिखाया गया था। इस फिल्म में पनौती नाम का एक गाना भी था। ऐसे में यूजर्स कह रहे हैं कि अक्षय फिल्म के साथ साथ रियल में भी पनौती साबित हुए हैं। हालांकि अक्षय के अलावा फिल्म इंडस्ट्री से कई अन्य कलाकार भी यह महामुकाबला देखने पहुंचे थे। जिनमें उर्वशी रौतेला, प्रीति जिंटा का नाम शामिल है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story