×

नहीं होगी अब बैट्री खत्म होने की टेंशन, पूरे 19 दिन का बैकअप दे रहा है यह नया स्मार्टफोन

By
Published on: 10 Nov 2016 5:07 AM GMT
नहीं होगी अब बैट्री खत्म होने की टेंशन, पूरे 19 दिन का बैकअप दे रहा है यह नया स्मार्टफोन
X

intex aqua

नई दिल्ली: आज इतनी हाईटेक टेक्नोलॉजी के टाइम में हर किसी के हाथ में स्मार्टफोन दिखाई देते हैं। लेकिन बैट्री की बात करते ही लोगों के चेहरे पर शिकन आ जाती है। बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन देखने में तो काफी कूल लगते हैं, लेकिन इनकी बैट्री जादा समय तक टिक नहीं पाती। जिसकी वजह से लोगों को चार्जर साथ में लेकर घूमना पड़ता है।

खास बात यह है कि अपने बजट और स्टाइलिश हैंडसेट्स के लिए जानी जाने वाली कंपनी इंटेक्स टेक्नॉलजीज ने अपना नया स्मार्टफोन एक्वा स्ट्रांग 5.1 को मार्केट में उतारा है। ढेर सारे फीचर्स से लैस इस स्मार्टफोन की कीमत 4,999 रुपए रखी गई है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या हैं इंटेक्स के नए स्मार्टफोन के फीचर्स

intex1

मार्केट में आए इस नए इंटेक्स एक्वा स्ट्रांग 5.1 की कीमत एक तरफ जहां लोगों के बजट में है, वहीं इसकी बैट्री लोगों को सबसे ज्यादा अट्रैक्ट कर रही है। इंटेक्स एक्वा स्ट्रांग 5.1 में 2800 एमएच की दमदार बैट्री है जो कि पूरे 19 दिन का शानदार बैकअप देती है। इस स्मार्टफोन को तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इंटेक्स एक्वा स्ट्रांग 5.1 में 5 इंच की एचडी स्क्रीन दी गई है, जिसका रेजोल्युशन 854x480 पिक्सल है। इतना ही नहीं इस फोन को स्क्रैचप्रूफ बनाने के लिए इसे गोरिल्ला ग्लास 2 से प्रोटेक्ट किया गया है।

इस फोन में बारे में कंपनी का कहना है कि यह फोन वोल्ट सपोर्ट करता है। इसमें रिलायंस जियो सिम भी चलाया जा सकता है, तो अगर आपको कम कीमत में बेहतर फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना है, तो इंटेक्स एक्वा स्ट्रांग 5.1 काफी अच्छा ऑप्शन है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या हैं एक्वा स्ट्रांग 5.1 के फीचर्स

intex aqua

डिसप्ले- 5.1 इंच का एचडी (854x480 पिक्सल) एचडी

रीयर कैमरा- 8 मेगापिक्सल

फ्रंट कैमरा- 5 मेगापिक्सल

ऑपरेटिंग सिस्टम- 6.0 मार्शमैलो

मेमोरी- 8 जीबी (32 जीबी एक्सपेंडेबल)

(रैम)- 1 जीबी

बैटरी- 2800 एमएचकलर- ब्लू, व्हाइट और शैंपेन

Next Story