×

IPS चारू बोलीं-'महिला अधिकारी हूं, तुम्हारा गुरूर न देख पाएगा, सच्चाई में है ज़ोर इतना...'

रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ के गढ़ और कर्मभूमि गोरखपुर में बीजेपी विधायक राधामोहन दास अग्रवाल ने महिला आईपीएस चारू निगम को जमकर फटकार लगाई थी।

sujeetkumar
Published on: 8 May 2017 7:47 AM GMT
IPS चारू बोलीं-महिला अधिकारी हूं, तुम्हारा गुरूर न देख पाएगा, सच्चाई में है ज़ोर इतना...
X

गोरखपुर: यूपी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्रचंड बहुमत से सरकार बनने के बाद से पार्टी विधायकों और सांसदों पर सत्ता का नशा सिर चढ़कर बोलता दिख रहा है। रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ के गढ़ और कर्मभूमि गोरखपुर में बीजेपी विधायक राधामोहन दास अग्रवाल ने महिला आईपीएस चारू निगम को जमकर फटकार लगाई थी। इससे चारू निगम की आंखों से आंसू झलक पड़े थे। इस मामले पर सोमवार को चारू निगम ने फेसबुक पर अपने आंसुओं पर सफाई दी है।

आगे की स्लाइड में पढ़ें चारू निगम का फेसबुक पोस्ट ...

आगे की स्लाइड में पढ़ें ट्रेनिंग ने कमजोर होना नहीं सिखाया- चारू....

क्या कहा आईपीएस चारू निगम ने

चारू ने लिखा, कि "उनके आंसू बीजेपी विधायक राधा मोहनदास दास अग्रवाल के फटकार की वजह से नहीं निकले, बल्कि उनके सीनियर अधिकारी SP सिटी गणेश साहा के वहां पहुंचने और पुलिस फोर्स के साथ खड़े होने की वजह से आए।

यह भी पढ़ें...सत्ता का नशा: BJP विधायक ने इस महिला IPS को लगाई फटकार, छलक पड़े आंसू

चारू ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा की "मेरे आंसुओं को मेरी कमज़ोरी न समझना, कठोरता से नहीं कोमलता से अश्क झलक गए। महिला अधिकारी हूं, तुम्हारा गुरूर न देख पाएगा, सच्चाई में है ज़ोर इतना अपना रंग दिखलाएगा।" चारू ने कहा कि उनकी ट्रेनिंग ने कमजोर होना नहीं सिखाया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने समर्थकों का शुक्रिया भी अदा किया।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story