×

18 JAN को इजरायल के PM के साथ बीती बॉलीवुड सितारों की शाम, इसमें शामिल है कई बड़े नाम

suman
Published on: 19 Jan 2018 3:36 AM GMT
18 JAN को इजरायल के PM के साथ बीती बॉलीवुड सितारों की शाम, इसमें शामिल है कई बड़े नाम
X

मुंबई: 6 दिन की भारत यात्रा पर आए इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू दिल्ली के बाद आगरा, फिर गुजरात उसके बाद मुंबई पहुंचे। गुरुवार सुबह पीएम नेतन्याहू ने नाश्ते की मेज पर भारतीय उद्योग जगत के प्रमुख उद्योगपतियों से मुलाकात की तो शाम को उन्होंने ताज पैलेस में बॉलीवुड के सितारों से मुलाकात की। नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा नेतन्याहू ने गुरुवार शाम को शलोम बॉलीवुड कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

भारत आने पर प्रधानमंत्री नेतन्याहू ने कहा था कि वह और उनकी पत्नी इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि जब वे मुंबई की यात्रा करेंगे तो बॉलीवुड को ज्यादा नजदीक से देखेंगे। इस कार्यक्रम में अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, सुभाष घई, इम्तियाज अली, रोनी स्क्रूवाला, सारा अली खान और अन्यों ने हिस्सा लिया। इस दौरान बिग बी अमिताभ बच्चन ने सभी सितारों और नेतन्याहू और उनकी पत्नी के साथ सेल्फी भी ली।

इस दौरान नेतन्याहू ने कहा, 'विश्व बॉलीवुड से प्यार करता है, इजरायल बॉलीवुड से प्यार करता है, मैं बॉलीवुड से प्यार करता हूं।' इवेंट में शामिल हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने कहा, 'भारतीय सिनेमा वास्तव में वैश्विक हो गया है, इसे दुनिया के हर हिस्से में पसंद किया गया है।' यह भारत की वित्तीय राजधानी में इजरायल के किसी प्रधानमंत्री की पहली यात्रा है। उन्होंने गुरुवार को 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों में जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की और इस हमले में अपने माता-पिता को खो चुके 11 साल के मोशे के साथ नरीमन हाउस में रुके। नेतन्याहू ने वहां अतिथि पुस्तिका में एक संदेश भी लिखा। नेतन्याहू चाबड़ हाउस (नरीमन हाउस) भी गए और मोशे से मुलाकात की।

suman

suman

Next Story