इस न्यूज़ एंकर ने जायरा के साथ हुई छेड़छाड़ को नहीं माना सही, उठाए है कई सवाल?

Published by suman Published: December 11, 2017 | 8:16 am

मुंबई: जायरा वसीम से फ्लाइट में छेड़छाड़ की घटना को जी न्यूज़ की पूर्व महिला एंकर जागृति शुक्ला ने इसे पब्लिसिटी स्टंट बताया है। इंस्टाग्राम पर ज़ायरा वसीम का वीडियो आने के बाद जागृति शुक्ला ने एक के बाद एक तीन ट्वीट करते हुए दंगल गर्ल पर निशाना साधा।

यह भी पढ़ें…जायरा के साथ छेड़छाड़ करने वाला गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने कराया था मामला दर्ज

 

जागृति शुक्ला ने ज़ायरा द्वारा शेयर किये गए वीडियो और तस्वीरों पर सवाल उठाते हुए कहा है कि इससे ये कहीं साबित नहीं होता कि उनके साथ किसी तरह की छेड़छाड़ हुई है। जागृति ने तस्वीरें देख ज़ायरा वसीम के दावे को झूठा ठहराते हुए कई सवाल खड़े किये हैं। उनका कहना है कि ज़ायरा ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें सिर्फ पैर दिख रहा है। इस तस्वीर से साफ नहीं होता कि उनके साथ छेड़छाड़ हुई है। ज़ायरा ने केबिन क्रू या फिर दूसरे यात्रियों से क्यों नहीं बताया? सीट चेंज़ करने के लिए रिक्वेस्ट क्यों नहीं की?छेड़छाड़ होने पर जायरा अलार्म बजाने की जगह तस्वीर क्यों खींचती रही?

यह भी पढ़ें…फ्लाइट मेें एक्ट्रेस जायरा हुईं छेड़छाड़ की शिकार, देखें VIDEO

 

क्यों ज़ायरा और उनकी माता ने ग्राउंड स्टाफ से शिकायत करने से इनकार कर दिया? उनकी कोई तस्वीर उनके साथ हुए छेड़छाड़ की पुष्टि नहीं करती है।जागृति शुक्ला ने ये भी लिखा कि बिना आरोपी शख्स का पक्ष सुने उसको दोषी ठहराना गलत है। जागृति ने आगे ये लिखा कि ज़ायरा औऱ उनकी माता को लगता है कि इंस्टाग्राम पर रोना कम्पलेंट करने से ज्यादा अच्छा है। मुझे लगता है कि ये सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App