×

प्रोडक्शन हाउस को एक्ट्रेस ने दी गाली, सावित्री देवी कॉलेज से किश्वर हुई बाहर

suman
Published on: 25 Sep 2017 5:36 AM GMT
प्रोडक्शन हाउस को एक्ट्रेस ने दी गाली, सावित्री देवी कॉलेज से किश्वर हुई बाहर
X

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट को शो सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल से बिना नोटिस दिए बाहर कर दिया गया है। वह इस शो में डॉक्टर नीता आदर्श मल्होत्रा का रोल निभा रही थी। जिसके बाद किश्वर ने अब बेबॉक अंदाज में सोशल साइट पर प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा को जमकर लताड़ लगाई। साथ ही उनके प्रोडक्शन हाउस को सबसे घटिया करार दिया। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि उन्हें बिना जानकारी दिए शो से हटाया गया और उनकी जगह किसी और को शो में रखा गया।

यह भी पढ़ें...ग्लोबल सिटिजन फेस्टिवल में फ्लोरल ड्रेस में पहुंची प्रियंका, देखिए फोटोज

किश्वर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया। उस लेटर में किश्वर ने लिखा, यह अब तक का सबसे घटिया प्रोडक्शन हाउस है जिसके साथ मैंने काम किया। मैंने 4 महीने तक शो में अपने ट्रैक के लिए इंतजार किया।आखिरकार जब मैंने कहा मुझे शो छोड़ना है तब उन्होंने मेरा ट्रैक शुरू किया। इस बीच पैर में फ्रैक्चर होने के बावजूद मैं शूट के लिए गईं। कास्टिंग डायरेक्टर शागिर खान मुझे रिप्लेस करने के लिए दूसरे एक्टर्स को फोन करने लगे। किश्वर ने कहा, जब मैंने यह सब बातें प्रोडक्शन हाउस के फाउंडर रश्मि शर्मा और पवन कुमार को बताईं तो उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी। हाल ही में मैंने एक न्यूज पोर्टल में पढ़ा कि मेरे रोल के लिए किसी नई एक्ट्रेस को रख लिया गया है।जो कि कुछ दिनों में शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें...शाहिद कपूर का राजा रावल रतन सिंह बना लुक जारी, खुद देखकर करें जज

किश्वर के सपोर्ट में उनके पति सुयश राय आए। उन्होंने किश्वर के इंस्टाग्राम पोस्ट को दोबारा पोस्ट किया और लिखा- सेम( SHAME!!!) ।शो सावित्री देवी कॉलेज और हॉस्पिटल इस साल मई में शुरू हुआ था।

suman

suman

Next Story