×

लड़की-सांप की जंग: देखें कैसे पकड़ रही इसे, लाखों लोगों ने देखा इस वीडियो को

Instagram Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की और सांप के बीच की जंग का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग उस वीडियो को तेज़ी से सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लड़की के साहस की तारीफ कर रहे हैं।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Shreya
Published on: 27 Dec 2021 7:59 AM GMT
लड़की-सांप की जंग: देखें कैसे पकड़ रही इसे, लाखों लोगों ने देखा इस वीडियो को
X

(फोटो- इंस्टाग्राम) 

Instagram Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक लड़की और सांप के बीच की जंग (Ladki Aur Sanp Ki Video) का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर मौजूद इस वीडियो में एक लड़की द्वारा पानी में मौजूद एक सांप को पकड़ते हुए दिखाया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की एक छड़ी की सहायता से पानी में बैठे एक सांप को पकड़ने का प्रयास कर रही है। तभी अचानक से वह लड़की सांप को पानी से बाहर निकालकर उसे उसके पिछले हिस्से से पकड़ लेती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सांप को पकड़ने के बाद वह लड़की उसे हवा में लहराती है और छड़ी की मदद से उस सांप को अपने काबू में लाने का प्रयास कर रही होती है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम के रील (Instagram Reels) फीचर पर 17 मिलियन यानी 1.70 करोड़ से भी अधिक बार देखा गया है। लोग उस वीडियो को तेज़ी से सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लड़की के साहस की तारीफ कर रहे हैं।


अक्सर वायरल होते रहते हैं यह वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें लोग अजीबो-गरीब हैरतअंगेज कारनामे करते नज़र आते हैं। सांप को पकड़ते हुए ऐसे कई और वीडियो भी सोशल मीडिया पर मौजूद हैं तथा इसके अतिरिक्त लोग क्यों और खतरनाक और जहरीले जानवरों को काबू करते हुए सोशल मीडिया पर अनेकों वीडियो डालते रहते हैं। कई बार तो ऐसे वीडियो के चलते कानूनी कार्यवाही तक कि नौबत आ गई जिसमें लोग अपने वीडियो को वायरल करने के चक्कर में जानवरों को नुकसान पहुंचाते नज़र आए हैं।

समय-समय पर प्रशासन भी ऐसी वीडियो बनाने को लेकर निर्देश देती दिखाई दी है जिसमें बिना किसी उचित सावधानी और सतर्कता के ऐसे वीडियो रिकॉर्ड करने और जान जोखिम में डालने जैसे कामों को करने के लिए सख्त रूप से मना किया गया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story