TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Kacha Badam: नन्ही गुड़िया का 'कच्चा बादाम' डांस, बड़े-बड़े रील बनाने वाले भी फेल

Kacha Badam: सोशल मीडिया पर ‘कच्चा बादाम’ पर बच्ची का क्यूट डांस वायरल हो रहा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 14 March 2022 5:44 AM GMT
kacha Badam dance video
X

कच्चा बादाम पर बच्ची का डांस (Instagram)

Kacha Badam: कच्चा बादाम (Kacha Badam) गाना सोशल मीडिया (Social media) पर पिछले 4 महीनों से छाया हुआ है। लोग इस गाने पर कई Reels भी बना रहे हैं, लेकिन इन सभी को पीछे छोड़ इस छोटी बच्ची का वीडियो चर्चा में बना हुआ है। बच्ची के क्यूट डांस (Cute Dance) को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आइए आगे देखते हैं।

वीडियो में क्या है

'कच्चा बादाम' गाने पर इस छोटी बच्ची का डांस खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है की ये बच्ची कितना क्यूट डांस कर रही है। बच्ची इतने शानदार तरीके से डांस कर रही है, जिसे देखने के बाद आप भी गदगद हो जाएंगे। वीडियो पर लोगों के भी कई क्यूट रिएक्शन्स मिल रहे हैं। आप भी देखें बच्ची का ये क्यूट डांस वीडियो। आपको ये वीडियो कैसा लगा कॉमेंट कर जरूर बताएं।

वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो को सोशल मीडिया पर samaira thapa के नाम से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ समायरा ने एक कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है- Cutest 'कच्चा बादाम'। इस वीडियो को 98 हज़ार से ज़्यादा वेयूज़ मिल चुके हैं। वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिले हैं। एक यूजर ने लिखा इस बच्चने तो दिल जीत लिया, तो वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा so cute। कई लोग इस वीडियो पर अपना प्यार जाता रहे हैं।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story