×

OMG! इस महिला ने अपनी गर्दन और मुंह का बनाया केक, करोड़ों लोगों ने देखा वीडियो

Cake Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख यूजर्स के होश उड़े हुए हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 5 May 2022 8:07 AM GMT (Updated on: 5 May 2022 8:09 AM GMT)
OMG... इस महिला ने दिखाया गजब टैलेंट, यूजर्स हुए दंग, वीडियो वायरल
X

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Latest Viral Video: सोशल मीडिया पर आये दिन अलग अलग और अतरंगी वीडियोज वायरल होते रहते हैं। आज के इस दौर में हर कोई अपनी प्रतिभा को सोशल मीडिया पर खुलकर सामने रख रहा है। इस बीच कुछ ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आपके होश उड़ जाएंगे। यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। यूजर्स इसमें महिला की प्रतिभा देख उसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

क्या है इस वीडियो में?

हम जिस वायरल वीडियो की बात कर रहे हैं, उसमें यूजर्स केक को देख हैरान रह गए हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि केक में ऐसा क्या होगा, जो लोगों को हैरान कर रहा है। दरअसल, यह वीडियो एक Sideserf Cake Studio नाम के इंस्टाग्राम पर हैंडल पर शेयर किया गया है, जिस पर अतरंगी और बेहद गजब के केक देखने को मिलते हैं। इस बीच इस हैंडल से एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया, जिसमें महिला ने हूबहू अपनी ही तरह दिखने वाला केक बनाया है।

आपने फोटो केक के बारे में तो सुना और देखा होगा, लेकिन यह केक महिला के फेस के आकार का ही शेप किया गया है, जो कि इसे बेहतरीन बना रहा है। एक पल में कोई भी देखकर कंफ्यूज हो सकता है कि यह केक है या फिर असल में किसी इंसान का धड़।

यूजर्स कर रहे अलग अलग तरह के कमेंट्स

इस वीडियो को देख यूजर्स अमेज्ड रह गए हैं और महिला के टैलेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि एक पल को मैं दंग रह गया कि यह आप ही हैं। दूसरे ने कमेंट किया बिल्कुल प्योर टैलेंट। वहीं कई यूजर ने लिखा कि हम आपमें और केक में कोई डिफरेंस नहीं बता सकते।

देखें वीडियो-


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story