×

funny video: बच्ची ने महिला से किया मजाक, बैठने के दौरान खींची महिला की कुर्सी

Funny video: इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो हमें हमारे बचपन की याद दिलाता है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 27 March 2022 10:53 AM GMT
Kids funny video
X

बच्ची ने महिला से किया मजाक (Social media)

Funny video: बचपन में छोटे बच्चे कितने शरारती होते हैं, ये बताने की जरूरत नहीं है। बच्चे किसी भी समान को उठाकर फैंकना चालू कर देते हैं, फिर उसे रखने लग जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो हमें हमारे बचपन की याद दिलाता है। इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

बार बार देखा जा रहा वीडियो

वीडियो में कहीं पार्टी चलते हुए देखा जा रहा है। इस पार्टी में बड़ों से लेकर छोटे बच्चे भी शामिल हैं। इस दौरान एक महिला खाली कुर्सी देखकर उसपर बैठने जाती है, तभी उनके पास खड़ी एक छोटी सी बच्ची महिला की कुर्सी खीच देती है, जिसके बाद महिला धड़ाम से गिर जाती है। यह नजारा देख वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते है।

ट्विटर पर इस वीडियो को साझा किया गया है। आपको बता दें कि इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर @ViralPosts5 नाम की आईडी से शेयर किया गया है। सिर्फ 14 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 21 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं, लोगों ने वीडियो देख कर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। इस वीडियो पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं। और कॉमेंट कर रहे है। एक यूजर ने बच्ची को शरारती बताया, तो वहीं दूसरे यूजर ने महिला के प्रति दुख जताया। एक अन्य यूजर ने महिला को कहा बेचारी।आपको ये वीडियो कैसा लगा हम कॉमेंट कर जरूर बताएं।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story