×

दारूबाज महिला का गजब दावाः एक पैग में कोरोना क्या, बड़ी से बड़ी बीमारी दूर

दिल्ली में लॉकडाउन का ऐलान किया गया। इस बीच शराब की दुकानों पर भीड़ बढ़ गई है। जहां पर महिला शराब लेने दुकान पर पहुंची।

Shweta
Published By Shweta
Published on: 19 April 2021 10:49 AM GMT
शराब लेने पहुंची महिला
X

शराब लेने पहुंची महिला ( फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः देश में कोरोना की दूसरी लहर ने पांव पसार लिया है। हर रोज लाखों और हजारों की संख्या में कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं। कोरोना के बढ़ते रफ्तार सरकार के लिए चिंता का विषय बन गया है। कोरोना के कहर को देखते हुए सरकार ने कई अहम फैसले लिए। इस दौरान दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है। जिसे देखते हुए दिल्ली में लॉकडाउन का ऐलान किया गया। इस बीच शराब की दुकानों पर भीड़ बढ़ गई है। जहां पर महिला शराब लेने दुकान पर पहुंची। जिसके बाद से महिला ने जो बयान दिया इंटनेट पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि कोरोना के कारण कई जिलों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया। जिसे देखते हुए दिल्ली सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया। जिसके बाद से दिल्ली के बाजारों में हलचल मच गई है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना के बढ़ते हुए रफ्तार को देखकर लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया। इस बीच शराब की दुकानों पर भीड़ बढ़ गई जहां एक महिला भी शराब लेने पहुंच गई।

गौरतलब है कि दिल्ली में आज रात दस बजे से अगले सोमवार सुबह पांच बजे तक लॉकडाउन लगाने का ऐलान किया है। जिसके बाद से दिल्ली के बाजारों में लोगों की भीड़ लग गई है। दिल्ली के गोल मार्केट इलाके में शराब की दुकानों पर भारी भीड़ लगी हुई है।

लॉकडाउन के ऐलान के बाद महिला पहुंची शराब लेने

जैस ही सीएम अरविंद ने लॉकडाउन का ऐलान किया। वैसे ही दिल्ली के बाजारों में भीड़ बढ़ने लगी। कई जगहों पर शराब की दुकानों पर भीड़ बढ़ गई। इस दरमियान एक महिला शराब लेने दुकान पर पहुंच गई। महिला ने कोरोना के लेकर खुलासा किया तो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

दवाई से कोई असर नहीं होगा, सिर्फ पैग से ही असर होगा

आपको बता दें कि दिल्ली के गीता कॉलोनी में शराब की दुकान पर भीड़ लगी हुई है। इस बीच एक महिला शराब लेने पहुंच गई। जिसमें महिला ने कुछ ऐसी बातें कही की जिसे सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। महिला ने कहा कि वो यहां शराब लेने आई हैं।

इसमें एल्कोहल है ये फायदा करेगा। इंजेक्शन फायदा नहीं करेगा, एल्कोहल फायदा करेगी। जितनी लोग दारू पिएंगे, उतने ही लोग सही रहेंगे। महिला आगे कहती है कि हमें दवाई से कोई असर नहीं होगा, सिर्फ पैग से ही असर होगा। मैं 35 साल से पी रही हूं, मैंने कोई दूसरी डोज कभी नहीं ली। हम यही लेते हैं, एक पैग रोज का और उसमें ही हमारी डोज चलती है। बताते चले कि महिला ने कहा कि सब कुछ बंद हो जाए मगर ठेका खुला रखना चाहिए।

Shweta

Shweta

Next Story