×

दुल्हन ने ओढ़ा 7 किमी लंबा घूंघट, चेहरा ही नहीं ढक गया पूरा मैदान

लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते। कोई बाइक से दुल्हनियां लेने जाता है तो कोई गोवा बीच पर शादी ..

Shweta
Published on: 5 April 2021 9:44 AM GMT (Updated on: 5 April 2021 9:49 AM GMT)
दुल्हन ने ओढ़ा 7 किमी लंबा घूंघट, चेहरा ही नहीं ढक गया पूरा मैदान
X

मारिया परस्केवा ( सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते। कोई बाइक से दुल्हनियां लेने जाता है तो कोई गोवा बीच पर शादी करता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी जोड़ी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी शादी ने गिनीज बुक में अपना नाम शामिल कर लिया। आइए देखते हैं क्या है पूरा मामला।

क्या है वीडियों में-

बता दें कि मारिया परस्केवा नाम की एक महिला ने अपनी शादी पर ऐसा काम किया है कि इन दिनों वह चर्चा का विषय बन गई है। आप इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि मारिया अपनी शादी में सफेद रंग की पारंपरिक दुल्हन की ड्रेस पहनी हुई है। इस वीडियो में मारिया तकरीबन 6962.6 मीटर की घूंघट ले रखी है। इस घूंघट से न केवल मारिया का चेहरा ढका हुआ है बल्कि पूरा ग्राउंड उसके घूंघट से ढक गया है।

लोगों की प्रतिक्रियाः

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी एक यूजर ने इस वीडियो को लाइक कर लिखा कि आखिर ऐसा क्यों किया जबकि एक ने लिखा कि आखिर क्या है यह

गिनीज बुक में हुआ शामिलः

आप को बता दें कि यह अनोखा शादी का वीडियो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया। जहां कैप्शन में लिखा है कि शादी का सबसे लंबा घूंघट जो 6962.6 मीटर है इसके बाद से सोशल मीडिया पर धमाल मच गया।

आखिर कितनी लागत में बना घूंघटः

एक रिपोर्ट के माने तो शादी के घूंघट को बनाने के लिए तकरीबन 34 हजार रुपये लग गया हैं। और घूंघट को शादी की जगह पर ले जाने में 30 लोग शामिल हुए। सबसे हैरत की बात यह है कि शादी की जगह इस घूंघट को ले जाने में 6 घंटा लग गया। बता दें कि महिला का यह बचपन से सपना था कि वह एक दिन शादी की सबसे लंबे घूंघट के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story