×

ससुराल में इस एक्ट्रेस के साथ सब करते थे नौकरानी की तरह ट्रीट, 6 माह में टूटा रिश्ता

suman
Published on: 11 Sep 2017 7:51 AM GMT
ससुराल में इस एक्ट्रेस के साथ सब करते थे नौकरानी की तरह ट्रीट, 6 माह में टूटा रिश्ता
X

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस-9' की कंटेस्टेंट रह चुकी मंदाना करीमी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। मंदाना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है। जिसके बाद एक लीडिंग वेबसाइट ने उनकी एक क्लोज फ्रेंड से बातचीत की, जिसमें फ्रैंड ने बताया कि मंदाना के ससुराल वाले उन्हें नौकरानी बनाकर रखते थे।

यह भी पढ़ें...क्वांटिको गर्ल ने ट्रोल होने पर यूजर को दिया करारा जवाब, कर दी सबकी बोलती बंद

मंदाना की फ्रेंड ने बताया, 'उन्हें ससुराल में शॉर्ट ड्रैसेस पहनने की परमिशन नहीं थी। यहां तक कि उन्हें स्पा और किसी भी तरह के काम के लिए पार्लर जाना साफ मना था। मंदाना की सास चाहती थीं कि वो सिर्फ किचन में काम करती रहें और बाकी उन्हें किसी से कोई मतलब नहीं था। वो इन सभी टॉर्चर से बहुत परेशान हो गई थी। भगवान का शुक्र है कि वो इस दौरान प्रैग्नेंट नहीं हुई। नहीं तो उसके लिए और भी मुश्किल हो जाती। गौरव ने भी इसमें मंदाना की बजाय अपनी मम्मी का साथ दिया।'

यह भी पढ़ें...‘क्वांटिको’ से बाहर कर दिया था प्रोड्यूसर ने- प्रियंका चोपड़ा

इस बारे में जब मंदाना से बात की गई तो उन्होंने कहा ये सब सच है लेकिन अब आगे बढ़ चुकी हूं और इस बारे में बात नहीं करना चाहती हैं। मंदाना ने 25 फरवरी 2017 को इंडियन बिजनेसमैन गौरव गुप्ता से शादी की थी, लेकिन अगस्त के पहले वीक में ये कपल अलग हो गए। 6 महीने में कपल के बीच आए अलगाव की वजह घरेलू हिंसा रही।

suman

suman

Next Story