×

मोहम्मद शमी की पत्नी का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर मचा रहा तहलका

मोहम्मद शमीकी पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहीं है। इन दिनों इनका इंस्टाग्राम काफी वायरल हो रहा है।

Shraddha
Published By Shraddha
Published on: 14 April 2021 10:50 AM GMT
मोहम्मद शमी की पत्नी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
X

मोहम्मद शमी की पत्नी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली : मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहीं है। आपको बता दें कि इन दिनों इनका इंस्टाग्राम (instaagram) काफी वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी ट्रोल भी कर रहे हैं । अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने फोटो, वीडियो के जरिए सुर्खियों में बनी रहती हैं।

हसीन जहान ने इस वीडियो में सैफ अली खान और ममता कुलकर्णी कि फिल्म 'आशिक आवारा' का गाना गा रही हैं। हसीन जहान ने गाया " आज अभी इसी वक्त यह मुझको पता चला है, क्या पता चला है कि मुझे प्यार प्यार प्यार हो गया है।"

मोहम्मद शमी कि पत्नी का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने सनसनी मचा कर रख दी है, इसकी वजह से काफी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हो रही हैं । आपको बता दें की हसीन जहान का यह वीडियो लोग पसंद भी कर रहे हैं। लोग इस वीडियो पर तरह -तरह के कई कमेंट्स भी दे रहे हैं।



मोहम्मद शमी ने हसीन जहान से 2014 में शादी कि थी । यह एक मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहान ने इनके ऊपर 2018 में घरेलूं हिंसा का आरोप लगाया था। यह एक मॉडल थी। आपको बता दें कि इन्होंने शमी के भाई पर भी आरोप लगाए थे जिसके तहत 498 ए, 354 धारा के तहत मामला दर्ज करवाया था। बहुत समय बाद पता चला कि मोहम्मद शमी के साथ हसीं जहां की यह दूसरी शादी है। यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Shraddha

Shraddha

Next Story