×

माँ हथिनी ने ऐसे सिखाया बच्चे को, तेजी देखे जा रहे ये गजब का वीडियो

वैसे तो इंटरनेट पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है इस वीडियो में हाथी के क्यूटनेस ने सभी का मन मोह लिया है। इस क्यूट सी हाथी का अनोखा कारनामा देख सभी हैरत में है। यह हाथी अपने फैमली के साथ इस वीडियो में है।

Shweta Pandey
Published on: 23 Feb 2021 9:30 AM GMT
माँ हथिनी ने ऐसे सिखाया बच्चे को, तेजी देखे जा रहे ये गजब का वीडियो
X
photo by social media

नई दिल्लीः वैसे तो इंटरनेट पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है इस वीडियो में हाथी के क्यूटनेस ने सभी का मन मोह लिया है। इस क्यूट सी हाथी का अनोखा कारनाम देख सभी हैरत में है। यह हाथी l का बच्चा अपनी पूरी फैमली के साथ इस वीडियो में है।

आइए देखते है क्या है इस वायरल वीडियो में खासः

इस वायरल वीडियो में हाथी का बच्चा अपनी मां के साथ दिखाया दे रहा है । यह बच्चा अपनी सूंड को पानी में जोर-जोर से पटक रहा है। यह बच्चा अपनी पूरी परिवार के साथ दिख रहा है। बड़े ही मजे के साथ हाथी का बच्चा पानी में अपनी सूंड को पानी में पटकता है जहां पर उसकी मां अपने बच्चे की शैतानी देख खुश हो जाती है। इस क्यूट सी हाथी की बच्चे को यह बात समझ नहीं आ रही है कि उसे अपनी सूंड के साथ क्या कहना चाहिए। जिसके कारण यह हाथी का बच्चा पानी में पटक कर खेलता देख रहा है।



ये भी पढ़ेःबंगाल: 8 पन्नों के सवाल के साथ अभिषेक के घर पहुंची CBI, इतने घंटे तक की पूछताछ

कितने लोगों ने किया पसंदः

आपको बता दें कि इस वायलर हो रहे वीडियो को एफआइस के अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।जिसके बाद से इस वायरल वीडियो को लाखों लोगों ने पसंद किया है। और अब तक हजारों से ज्यादा लोग ने इस वीडियो को देख चुके है। सुशांत नंदा आए दिन अपने ट्विटर पर ऐसे ही अनोखा वीडियो शेयर करते रहते है।

ये भी पढ़ेःघोटालेबाज कांग्रेस MLA: छापेमारी में 450 करोड़ का काला धन, देख हिल जाएंगे आप

क्या लिखा है सुशांत नंदा नेः

सुशांत नंदा ने ट्विटर पर लिखा है कि वास्तव में हाथियों के बच्चे को पता नहीं होता कि उन्हें अपनी सूंड का इस्तेमाल कहा करना है। लेकिन 6 से 8 महीने के होते ही उन्हें अपनी सूंड का इस्तेमाल करना आ जाता है.' इस तरह उन्होंने अहम जानकारी दी है। हाथी के बच्चे असल में नहीं जानते हैं कि उन्हें अपनी सूंड के साथ करना क्या है. वह उसे पटकते रहते हैं और कई बार तो उस पर पांव भी रख देते हैं.

Shweta Pandey

Shweta Pandey

Next Story