×

मां ने बच्चे से छीना फोन तो हो गया पूरा घर तबाह, दिलदहला देने वाली घटना आई सामने

  • भारत पुलिस सेवा के अधिकारी दीपांशु काबरा ने ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए दीपांशु ने लिखा घर की तबाही एक 15 साल के लड़के की वजह से हुई क्योंकि उसकी मां ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया था।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 18 Sep 2022 11:58 AM GMT (Updated on: 18 Sep 2022 12:03 PM GMT)
X

Viral video : पहले हमारे देश के बच्चों का बचपन क्रिकेट खेलने और मैदान के खेलो को खेलने में बीत जाता था। लेकिन जब से डिजिटल दौर आया है तब से बच्चों का बचपन मोबाइल में मानों कैद सा हो गया है। आज के बच्चों को मोबाइल की बुरी लत लग चुकी है और ये लत कहां तक ले जाएगी इसका किसी को अंदाजा नहीं है। लेकिन इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। बच्चों से अगर फोन छीन लिए जाते हैं तो बच्चे नराज हो जाते हैं और खाना नहीं खाते लेकिन एक बच्चे ने तो कुछ अलग ही हंगामा कर दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मां के फोन छीनते ही घर की कर दी ऐसी हालत

भारत पुलिस सेवा के अधिकारी दीपांशु काबरा ने ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए दीपांशु ने लिखा घर की तबाही एक 15 साल के लड़के की वजह से हुई क्योंकि उसकी मां ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया था। इस वीडियो में घर को देखने पर ऐसा लगता है कि ये घर किसी भूकंप या तबाई की वजह से ऐसा हुआ है लेकिन ऐसा नहीं है यह काम एक 15 साल के लड़के ने किया है क्योंकी उसकी मां उससे उसका फोन लेलेती है। बच्चे से फोन लेना माता पिता को इतना भारी पड़ा कि बच्चे ने पूरे घर को ही तहस नहस कर दिया।

घर में हुआ लाखों का नुकसान

यूजर्स ने वीडियो देख कर कॉमेंट्स में अपनी राय दी किबच्चों को अगर मोबाइल दिए जा रहें हे तो उसमें शिक्षा से संभंधित ऐप्स को छोड़कर और कोई ऐप्स नहीं रखने चाहिए। बच्चों का दिमाग पढ़ाई की ओर लगाना चाहिए। अगर ऐसी बाते स्कूल में बताई जाए तो बच्चे समझने लगें की मोबाइल फोन का ज्यादा उपयोग करना गलत होता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story