×

पानी देखकर गार्ड्स की गोद में चढ़े शिवराज, ऐसे किया किया बाढ़ का निरीक्षण, PHOTO VIRAL

aman
By aman
Published on: 21 Aug 2016 3:39 PM GMT
पानी देखकर गार्ड्स की गोद में चढ़े शिवराज, ऐसे किया किया बाढ़ का निरीक्षण, PHOTO VIRAL
X

भोपाल : देश के अन्य हिस्सों की तरह मध्यप्रदेश का विंध्याचल क्षेत्र भी बाढ़ की चपेट में है। रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बाढ़ग्रस्त क्षेत्र के दौरे पर थे। इस दौरान सीएम शिवराज की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें वो सुरक्षा जवानों की गोद में बैठकर इलाके का निरीक्षण कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें ...पूर्व कांग्रेसी मंत्री की राय- राहुल जिला परिषद स्तर पर काम करें, सोनिया हों आजाद

सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

सीएम शिवराज सिंह चौहान के इस तरह बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में जाने पर लोगों ने आपत्ति जताई है। सोशल मीडिया पर लोग इस फोटो को जमकर शेयर कर रहे हैं और चुटकी भी ले रहे हैं। ऐसे ही एक सामाजिक कार्यकर्ता ने अपनी आपत्ति जताते हुए लिखा, 'शिवराज जनता की वाहवाही लेने के लिए खुद को साधारण आदमी कहकर सामंती सोच की निंदा करते रहे हैं। जबकि इस तस्वीर के जरिए वे खुद सामंती आचरण पेश कर रहे हैं।' कुछ लोग उनके इस कृत्य को मानवाधिकार का उल्लंघन बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें ...VIDEO: अजगर निगल गया नीलगाय का बच्चा, कैमरे में कैद हुई LIVE तस्वीर

लोग पूछ रहे आपकी संवेदना कहां गई

अपने रीवा दौरे के दौरान मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि मानवीय संवेदनाओं के साथ बाढ़ पीड़ितों की मदद करनी चाहिए। इसमें एक व्यक्ति ने प्रतिक्रिया दी कि मुख्यमंत्री की संवेदना कहां है जो वो जवानों की गोद में चढ़ कर जा रहे हैं.

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story