×

पूर्व मिस इंडिया नताशा ने साइन की मूवी, साथ में उर्वशी रौतेला

suman
Published on: 6 July 2017 6:18 AM GMT
पूर्व मिस इंडिया नताशा ने साइन की मूवी, साथ में उर्वशी रौतेला
X

मुंबई: मिस इंडिया रह चुकीं नताशा सूरी और उर्वशी रौतेला ने साथ-साथ जी टीवी की एक फिल्म के लिए साइन किया है। फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। नताशा ने आईएएनएस से कहा, "मेरी अगली परियोजना एक फिल्म है, जिसका शीर्षक तय नहीं हुआ है। इस फिल्म में मैं उर्वशी रौतेला और श्वेता त्रिपाठी के साथ दिखाई दूंगी। इसे अजय लोहान निर्देशित कर रहे हैं और महेंद्र धारीवाल जी टीवी के साथ मिलकर इसका निर्माण कर रहे हैं।"

आगे...

नताशा ने बताया फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू होगी। 'किंग लीयर' में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुकीं नताशा एक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म 'बा बा ब्लैक शीप' भी कर रही हैं। इस फिल्म में वह दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर के साथ दिखाई देंगी।

नताशा ने कहा, "अनुपम जैसे अनुभवी और सम्माननीय अभिनेता के साथ पर्दे को साझा करना मेरे लिए एक अच्छा मौका है। आप उनको केवल ध्यान से देखते और सुनते हुए अभिनय के बारे में बहुत कुछ सीख सकते हैं।"

आगे...

नताशा ने कहा, "मेरी वेब सीरीज 'इनसाइड एज' अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 10 जुलाई को रिलीज होगी। यह सीरीज क्रिकेट, राजनीति और ग्लैमर पर आधारित है।"

उन्होंने कहा, "इसके अलावा, मैं इस महीने के आखिर में न्यूयार्क जाऊंगी, जहां अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) पुरस्कारों के रेड कार्पेट और डिजिटल सेक्शन की मेजबानी करूंगी।"

आईएएनएस

suman

suman

Next Story