×

मुंह छिपा रहा पाकिस्तान: जरा हाल तो देखिये यहां के अधिकारियों का, इमरान खान पर लगाया आरोप

नया पाकिस्तान हैशटैग का प्रयोग करते हुए पाकिस्तानी दूतावास सर्बिया ने ट्विट करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से कहा कि आपने पिछले तीन महीनों के अपने राजनयिकों के वेतन का भुगतान नहीं किया है।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu RaoNewstrack Network
Published on: 3 Dec 2021 12:10 PM GMT
Social Media
X

मीम की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया पर हर रोज नए मिम्स शेयर होते हैं। मीम क्रिएटर्स नए मद्दों पर सोशल मीडिया पर मीम बनाते और शेयर करते रहते हैं। आज पाकिस्तान की जीडीपी (Gross domestic product) को लेकर सोशल मीडिया पर एक नया मीम जमकर शेयर किया जा रहा है। जिसमें लोग पाकिस्तान में महंगाई को लेकर अलग अलग कॉर्टन और मीम बना रहे हैं। इस मीम के साथ सोशल मीडिया यूजर्स हैशटैग नया पाकिस्तान को ट्रेंड करा रहे हैं।

नया पाकिस्तान हैशटैग का प्रयोग करते हुए पाकिस्तानी दूतावास सर्बिया ने ट्विट करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से कहा कि आपने पिछले तीन महीनों के अपने राजनयिकों के वेतन का भुगतान नहीं किया है। जिसके कारण राजनायिक ने अपने बच्चों की स्कूल की फीस नहीं जाम कर पाए हैं। और जिसके कारण उन्हें अपने बच्चों को स्कूल छुड़वाना पड़ा।

इस पाकिस्तान दूतावास के इस ट्विट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने मीम बनाने शुरु कर दिए। इसी क्रम में एक मीम सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें पाकिस्तान पीएम की फोटो के साथ एक ऑडियो गाना पोस्ट किया। इस गाने में कहा है कि सबसे पहले आपने घबराना नहीं है, साबुन महंगा हो जाए तो आपने लगाना नहीं है। आटा मंहगा हो जाए तो आपने खाना नहीं,बच्चों की पढ़ाई रहने दो फीसे न भरो... बेड़ा गर्ग हो लेकिन आपने घबराना नहीं...

एक सोशल मीडिया यूजर्र चेतन ब्रगटा ने लिखा ये है इमरान खान का नयापाकिस्तान, जिसके पास अपने आतंकियों को सहारा देने और दूसरे देशों में हमले करने के लिए पैसे हैं। लेकिन अपने ही लोगों की तनख्वाह देने के लिए पैसे नहीं हैं। शर्म की बात है।

हालांकि बाद में पाकिस्तानी दुतावास सार्बिया ने अपने ट्विट पर सफाई देते हुए कहा कि पाकिस्तानी दुतावास का ट्विटर, फेसबुक और इंस्ट्राग्राम का अकाउंट हैग हो गया था। जिसके दौरान जो भी पोस्ट किए गए वह पाकिस्तानी दूतावास के नहीं थे।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story