×

One Wife Three husbands: एक ही छत के नीचे रहती है मां और उसके तीन पति, पढ़े ये अनसुनी कहानी बेटी की जुबानी

One Wife Three husbands: क्या आपने कभी ऐसी कहानी सुनी है , जिसमें एक पत्नी अपनी तीन पतियों के साथ एक ही छत के नीचे रहती हो?

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 1 July 2021 9:43 AM GMT
Raquel Soyka
X

रकील सोयका

One Wife Three husbands: क्या आपने कभी ऐसी कहानी सुनी है , जिसमें एक पत्नी अपनी तीन पतियों के साथ एक ही छत के नीचे रहती हो? जी हां, आपने सही पढ़ा। ये कोई झूठी नहीं बल्कि सच्ची कहानी है। इस कहानी का खुलासा उसी परिवार की बेटी ने किया है, जिसका नाम रकील सोयका है।

दरअसल, रकील सोयका एक टिकटॉक यूजर है। उन्होंने अपनी टिकटॉक वीडियो के जरिए अपने परिवार की अनोखी कहानी बयां की है। उन्होंने बताया कि उनकी मां अपने तीन पतियों के साथ एक ही छत के नीचे रहती है। इस दौरान उन्होंने बचपन से लेकर अब तक की कहानी शेयर की है। इस वीडियो को शेयर करते रकील के फॉलोअर्स ने कई सवाल भी किए।

उन्होंने बताया कि जब वे दस साल की थी , तब तक उन्हें असली पिता कौन है इसकी जानकारी नहीं हो पाई थी। मां के साथ रहने वाले तीनों पुरुषों को उन्होंने डैड कहकर पुकारा है। लेकिन आज के समय को देखते हुए उन्हें अहसास हुआ कि उनके परिवार सामान्य परिवार की तरह नहीं था। आमतौर पर एक परिवार में माता-पिता ओर बच्चे होते हैं। लेकिन उनका मां और तीन पिता के साथ रहना थोड़ा अजीब था।

परिवार (कॉन्सेप्ट फोटो- सोशल मीडिया(

उन्होंने बताया कि उनसे एक कॉल गया कि 'एक माता-पिता के साथ रहते हुए बड़ा होना सामान्य था', तब उन्हें थोड़ा अजीब लगा और उन्होंने टिकटॉक का सहारा लिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने बताया कि उनकी मां तीन पतियों के साथ एक ही छत के नीचे रहती है। उनके पहले पति का नाम बिल है , दूसरे पति रिच और तीसरे पति जो मेरे पिता है उनका नाम पीट है। ये तीनों एक साथ मेरी मां के साथ रह रहे हैं। ये अजीब था। उन्होंने बताया कि उनके कई ऐसे दोस्त है जिनकी मां ने दूसरी शादी कर ली और वे अपने पहले पति के बारे में भी चर्चा करती रहती हैं।

उन्होंने बताया कि उनकी मां ने 17 साल की उम्र में पिता बिल से शादी की थी, उनका एक बच्चा था। फिर पिता रिच मिलें जिसके बाद पिता बिल से उनका तलाक हो गया। उसके बाद पिता रिच से तलाक लेने तक उनकी मां के दो बच्चे हो गए। इसके बाद उन्होंने पिता पीट से शादी की और उनसे उनका जन्म हुआ। जन्म के बाद उनकी मां ने रिच से फिर शादी कर ली। रिच ने उनका बचपन में उनका पालन पोषण भी किया था।

रकील ने बताया कि उनके तीनों पिता कब एक साथ उनकी मां के साथ रहने लगे। उन्होंने बताया कि पिता पीट और पिता बिल का स्वास्थ्य सही नहीं था, दोनों पिता की देखभाल की जरूरत थी, जिसके बाद उनकी मां ने पिता रिच से बातचीत की और उन्हें एक साथ घर में रहने की अनुमति दी। उन्होंने बताया कि तीनों पिता के बीच कोई झगड़ा नहीं होता है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story