×

PAK ने सोशल मीडिया पर डालीं थी MODI की डर्टी फोटोज, भारतीयों ने ऐसे दिया जवाब

By
Published on: 3 Oct 2016 2:52 AM GMT
PAK ने सोशल मीडिया पर डालीं थी MODI की डर्टी फोटोज, भारतीयों ने ऐसे दिया जवाब
X

modi-ji

लखनऊ: सर्जिकल आॅपरेशन में धूल चटाने के बाद अब भारतीयों ने सोशल मीडिया पर भी पाक को नंगा कर दिया है। सेना के आॅपरेशन के बाद पाक के साथ वहां का सोशल मीडिया भी बौखला गया था। पाकिस्तान के हुक्मरान,नेता और आम लोग सोशल मीडिया से पीएम मोदी पर अपनी भड़ास भद्दे और भोड़े तरीके से निकाल रहे थे। अब भारतीयों ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब देना शुरू कर दिया है।

भारतीय सेना के आॅपरेशन के बाद पाक को बड़ा आघात पहुंचा है। इसका बदला लेने के लिए उसने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। पाक में इन दिनों सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के आपत्तिजनक कार्टून बनाकर वायरल किए जा रहे हैं। पाक ने इस तरह अपने टुच्चेपन का परिचय दिया तो भारतीयों ने भी उसका जवाब दिया।

”नीचे स्‍लाइड्स में लगी फोटो में आप देख सकते है कि सोशल मीडिया पर पाक को भारतीय कैसे जवाब दे रहे हैं। सामने से चार बार युद्ध में मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान को शर्म नहीं आई है। अब सोशल मीडिया पर भी भारतीयों ने उसे उसकी औकात दिखा दी है।

”नीचे स्‍लाइड्स में लगी तस्‍वीरें सोशल साइड्स पर वायरल हो रही हैं, इनका newstrack से कोई लेना देना नहीं है, हमारी कोशिश किसी की भावना को भड़काना नहीं है।”

diwali

hanuman

lion

modi

modi

nawaz-sharif-funny

pm-modi

sani-dewal

Next Story