×

फिर #ISupportAkhilesh कैम्पेन की बढ़ी रफ्तार, अमेरिका से ही लोगों को जोड़ने में जुटीं पंखुड़ी

By
Published on: 18 Oct 2016 8:42 AM GMT
फिर #ISupportAkhilesh कैम्पेन की बढ़ी रफ्तार, अमेरिका से ही लोगों को जोड़ने में जुटीं पंखुड़ी
X

pankhuri-pathak

लखनऊः समाजवादी पार्टी के सोशल मीडिया पर चल रहे #ISupportAkhilesh कैम्पेन ने एक बार फिर तेजी पकड़ ली है। पार्टी की पूर्व प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक अब अमेरिका से ही इस कैम्पेन से लोगों को जोड़ने में जुट गई हैं।

उन्होंने अपने फेसबुक वाल पर स्पष्ट करते हुए लिखा है कि पिछले कई दिनों से #ISupportAkhilesh अभियान से जुड़ने के लिए बहुत मैसेज आ रहे हैं। इसलिए एक बार फिर हम आप सभी को मौक़ा दे रहे हैं, इस अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का। फ़िलहाल इस अभियान को हम अमेरिका से चला रहे हैं। हम आपको अभियान से जोड़कर यूपी की टीम में शामिल कर लेंगे। जुड़ने के लिए अपना नाम, ज़िले का नाम और शैक्षिक योग्यता इस नम्बर पर whatsapp करें -+13307523989।

आगे की स्लाइड में पढ़ें पंखुड़ी का फेसबुक स्टेटस....

pankhudi-pathak

अखिलेश के सीएम पद का चेहरा घोषित होते ही सक्रिय हुई युवा टीम

दरअसल पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा ने सोमवार को यह घोषणा की थी कि 2017 के चुनाव में अखिलेश ही पार्टी के सीएम पद का चेहरा होंगे। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर बधाई संदेशों का दौर शुरू हो गया है। कहा जा रहा है कि इस घोषणा के बाद एक बार फिर पार्टी के यूथ टीम सक्रिय हो गई है।

pankhuri

अखिलेश को प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाए जाने के बाद दिया था इस्तीफा

जिस समय अखिलेश यादव को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाया गया। उस समय पार्टी के युवा नेताओं का एक दल अमेरिका में चुनाव और उससे जुड़ी रणनीतियों का अध्ययन करने अमेरिका गया था। उस समय इस दल के सदस्यों ने भी अमेरिका से ही अपने पदों से इस्तीफा दे दिया था। इसमें पंखुड़ी पाठक भी शामिल थी। उन्होंने भी पार्टी के प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया था।

Next Story