×

Parachute Funny Video: कुछ ही सेकंड में टूटी पैराशूट की रस्सी, समुद्र में गिरे दंपति का हुआ ये हाल

Parachute Funny Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा इस हादसे का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 16 Nov 2021 11:05 AM GMT (Updated on: 16 Nov 2021 11:06 AM GMT)
Social Media Viral Video
X

पैराशूट की रस्सी टूटने के बाद पैरासेलिंग के दौरान समुद्र के बीच में गिरे दंपति (social media) 

Parachute Funny Video: जीवन हमेशा से एक अनिश्चितता मात्र का खेल है। हम कभी भी इस बात का अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं कि अगले सेकंड हमारे साथ क्या हो सकता है। जीवन की अप्रत्याशितता हमें जितना डराती है उतना ही इस जीवन की सुंदरता हमें लुभाती भी है। इसी के नतीजतन जीवन कभी भी कुछ ही समय में एक कठोर मोड़ ले सकता है, हम यह कभी भी नहीं जान सकते हैं कि चंद सेकंडों में कब हमारी खुशियां दुख में और दुख खुशियों में तब्दील हो सकता है। ठीक ऐसा ही एक हादसा समुद्र में खुशियां मनाने और बेहतर समय बिताने गए एक जोड़े के साथ हुआ, जिसमें उनकी छुट्टी एक ऐसी त्रासदी में बदल गई जिसने सभी को भयभीत कर दिया। यह हादसा तब हुआ जब दंपति अपनी छुट्टी और मौज-मस्ती के दौरान समुद्र तट पर अपने बेहतर समय का आनंद ले रहे थे तभी अचानक पैरासेलिंग करते वक़्त उसकी रस्सी टूटने के चलते दंपति समुद्र के बीच में गिर गए।

पैराशूट को नाव से बांधने वाली रस्सी टूटी

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा इस हादसे का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक दंपति पैरासेलिंग (Parasailing ke Dhoran tuti rassi) करने की कोशिश करते हुए बहुत उत्साहित दिखाई दे रहे हैं क्योंकि जबकि इस घटनाक्रम के दौरान नाव पर बैठा एक व्यक्ति उनके इस खूबसूरत अनुभव को कैमरे में कैद कर रहा हैं। इसके बाद वीडियो (Social Media viral post) में देखा जा सकता है कि जैसे ही दंपति पैराशूट (Parachute) की मदद से हवा में ऊपर जाता है तभी दोनों में से एक को रीढ़ की हड्डी में ठंडक का एहसास होता है। तत्पश्चात जल्द ही दंपति के पैरासेलिंग का उत्साह सदमे में बदल गया और पैराशूट को नाव से बांधने वाली रस्सी के टूटने के साथ ही दंपति सीधा समुद्र में गिर गए। वीडियो में दंपति के समुद्र में गिरने के साथ ही आसपास इकट्ठा लोगों की चीखें साफ तौर पर सुनाई दे रही हैं।

यूजर्स ने किया कमेंट्स

सोशल मीडिया (Social Media viral video) पर वीडियो के वायरल होते ही लोग दंपति की सेहत को लेकर चिंता व्यक्त करते नज़र आए। एक इंस्टाग्राम यूजर्स (Instagram users) ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा की-"ओह्ह्ह्ह गॉड...आशा है कि वे बच जाएंगे..." तथा एक अन्य यूजर ने कमेंट केरटे हुए लिखा कि"उनके पास लाइफ जैकेट है, उम्मीद है कि वे अब सुरक्षित होंगे!"। दूसरी तरफ पैरासेलिंग की निंदा करते हुए कुछ यूजर ने इसे एक जोखिम भरा खेल बताया।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story