×

मिलिए 60 से ज्यादा उम्र के इस देवानंद से, आज भी है इनका दिल आवारा

shalini
Published on: 30 May 2016 4:52 AM GMT
मिलिए 60 से ज्यादा उम्र के इस देवानंद से, आज भी है इनका दिल आवारा
X

[nextpage title="NEXT" ]

old devanand यहीं हैं देवानंद के गानों को सड़कों पर गाने वाले

लखनऊ: उम्र के इस पड़ाव पर आकर जब उन्हें आराम करना चाहिए, तब वो कन्धों पर हारमोनियम टांग के गलियों में निकल जाते हैं। जब हर कोई अपने अपने काम पर जा रहा होता है, तो वो अपनी कांपती हुई आवाज में उस शख्स के गाने को गाते हुए फिरते हैं, जिसे इंडियन बॉलीवुड में कई सालों तक याद रखा जाएगा। वो देखने में भले ही कोई सुपरस्टार न दिखते हों, लेकिन उनकी आवाज की कशिश आपको जरुर दीवाना बना देगी।

सोलवां साल फिल्म के गाने ‘है अपना दिल तो आवारा, न जाने किस पर आएगा’ को जिस फील से गाते हैं, उसकी वजह से सोशल मीडिया पर अब तक उन्हें करीब 2 लाख 11 हजार संगीत प्रेमी देख चुके हैं।

आगे की स्लाइड में देखिए बाबा का वीडियो...

[/nextpage]

[nextpage title="NEXT" ]

एक कंधे पर हारमोनियम, दूसरे कंधे पर एक झोला और सिर पर एक सफ़ेद रंग टोपी वाले बूढ़े बाबा का गाना गाते हुए एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। सफ़ेद रंग की दाढ़ी वाले इस बाबा के चेहरे पर झुर्रियां तो तमाम हैं, लेकिन बॉलीवुड के उन नगीनों को शायद वो आने वाली पीढ़ी के लिए सहेज कर रखना चाहते हैं। तभी गली-गली जाकर वो अपने सुरों का जादू बिखेरते हैं। वहीं इनकी वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोग संगीत के इस नायाब हीरे को ढूंढने में लगे हुए हैं।

[/nextpage]

shalini

shalini

Next Story