×

Pratapgarh Viral Video: दबंग Revolver Rani-दुल्हन ने पहले की हवा में फायरिंग फिर दूल्हे को डाली वरमाला, देखें वायरल

Pratapgarh Viral Video: आपने शादियां तो बहुत सी देखी होगी। लेकिन इन दिनों यूपी के प्रतापगढ़ थाना जेठवारा में एक ऐसी शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख हर कोई हैरान है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 1 Jun 2021 8:55 AM GMT (Updated on: 1 Jun 2021 11:44 AM GMT)
हवा में फायरिंग करती हुई दुल्हन
X

हवा में फायरिंग करती हुई दुल्हन (फोटोः सोशल मीडिया)

Pratapgarh Viral Video: आपने शादियां तो बहुत सी देखी होगी। लेकिन इन दिनों यूपी प्रतापगढ़ थाना जथावारा में एक ऐसी शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख हर कोई हैरान है। आप सभी जानते हैं कि जब दुल्हन स्टेज पर जाती है तो डांस करते हुए आती है लेकिन यूपी के प्रतापगढ़ के जेठवारा थाने के पास एक गांव में एक दुल्हन ने लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर स्टेज पर पहुंच गई। जी हां आपने सही सुना है बता दें कि शादी में दुल्हन ने लाइसेंसी रिवाल्वर से पहले गोली चलाई फिर दूल्हे के साथ स्टेज पर गई और उसके बाद दूल्हे को वरमाला पहनाई।

बता दें कि लाल जोड़ी में परी की तरह सजी दुल्हन खुशी से हवा में फायरिंग करते हुए नजर आया रही है। गौरतलब है कि यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जेठवारा थाने के तकरीबन 3 किलोमीटर दूर बसई गांव में बीते रविवार को बरात आई थी. जहां पर जयमाला के लिए बहुत ही सुंदर ढंग से स्टेज सजाया गया था। रात तकरीबन 11:00 बजे दुल्हन लाल जोड़ी में जयमाला के लिए स्टेज पर महिलाओं के साथ पहुंची।

पीछे से महिलाएं गीत गाते हुए आ रही है। जैसे ही दुल्हन जयमाला के लिए स्टेज के सीढ़ियां चढ़ने लगी तभी एक व्यक्ति उसे हाथ में रिवाल्वर थमा दिया। उसके बाद दुल्हन ने मंच पर चढ़ने से पहले ही रिवाल्वर से एक गोली हवा में फायर की और उसके बाद वह दूल्हे को वरमाला पहनाई।

आपको बताते चलें कि यह वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर गर्दा मचा रहा है सभी को दुल्हन का यह नया अवतार खूब पसंद आ रहा है इतना ही नहीं इस इलाके में दुल्हन इन दिनों सुर्खियों में है इस दौरान यहां के ने इस तरह की जानकारी से इनकार कर दिया है एस ओ का कहना है कि अगर कुछ ऐसा हुआ होगा तो उस पर कार्यवाही की जाएगी इसके साथ ही लाइसेंस भी निरस्त कर दिया जाएगा फिलहाल यह दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर अब तक हजारों लोगों ने देख लिया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story