प्रियंका चोपड़ा ने किया JIO सिम के लिए अप्लाई ? एप्लीकेशन फॉर्म की फोटो वायरल

सोशल मीडिया पर इन दिनों रिलायंस जियो सर्विस की ही चर्चा है। जियो सिम लेने की होड़ में न सिर्फ आम आदमी बल्कि ख़ास लोग भी हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फॉर्म वायरल हो रहा है। जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने रिलायंस का जियो सिम पाने के रजिस्ट्रेशन फॉर्म में अप्लाई किया है। फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सऐप में इस फॉर्म की फोटो खूब वायरल हो रही है। हालांकि इस फॉर्म की विश्‍वसनीयता और सच्‍चाई को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है। खबरों के अनुसार, यह फॉर्म फेक है और इसमें प्रियंका के सिग्‍नेचर भी फर्जी हैं। माना जा रहा है कि हो सकता है किसी ने मजाक करने के लिए ऐसा किया हो।

Published by tiwarishalini Published: September 6, 2016 | 5:23 pm
Modified: September 6, 2016 | 5:26 pm

मुंबई: सोशल मीडिया पर इन दिनों रिलायंस जियो सर्विस की ही चर्चा है। जियो सिम लेने की होड़ में न सिर्फ आम आदमी बल्कि ख़ास लोग भी हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक फॉर्म वायरल हो रहा है। जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने रिलायंस का जियो सिम पाने के रजिस्ट्रेशन फॉर्म में अप्लाई किया है। फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सऐप में इस फॉर्म की फोटो खूब वायरल हो रही है। हालांकि इस फॉर्म की विश्‍वसनीयता और सच्‍चाई को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है। खबरों के अनुसार, यह फॉर्म फेक है और इसमें प्रियंका के सिग्‍नेचर भी फर्जी हैं। माना जा रहा है कि हो सकता है किसी ने मजाक करने के लिए ऐसा किया हो।

यह भी पढ़ें … जियो कैसे मिलेगा फ्री? आपके हर सवाल का यहां मिलेगा जवाब

क्या है फॉर्म में ?
इस फॉर्म में प्रियंका चोपड़ा का नाम, एड्रेस, पैन नंबर और पासपोर्ट नंबर जैसी जानकारियां हैं। साथ ही उनका एक पासपोर्ट साइज फोटो भी लगा है।

जियो सर्विस लॉन्च होने पर प्रियंका ने किया था ट्वीट
गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने 2 सितंबर को ट्वीट कर नीता अंबानी और मुकेश अंबानी को जियो सर्विस लॉन्च करने पर बधाई दी थी।

आगे की स्लाइड में देखिए वायरल हो रहे फॉर्म की फोटो 

priyanka-jio-sim

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App