×

बाथरूम में है शेर: पब्लिक टॉयलेट में जानें से सावधान, Video Viral हुआ तेजी से

वीडियो में एक शेर इंसानों के पब्लिक टॉयलेट से बाहर निकल रहा है, जिससे लोगों में काफी डर है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 5 Oct 2021 8:27 AM GMT
Social media Latest News
X

पब्लिक टॉयलेट में जानें से सावधान! बाथरूम में है शेर, Video Viral (Twitter)

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन विडियोज वायरल (Video Viral) होते रहते हैं। इस बार भी एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है की एक शेर इंसानों के पब्लिक टॉयलेट (Public Toilet) से बाहर निकल रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग डरे हुए हैं। वहीं, काफी लोग हैरान भी है।

वन विभाग अधिकारी ने शेयर किया फोटो

इस वीडियो को वन अधिकारी Susanta Nanda IFS ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे लोग काफी वायरल कर रहे हैं और पसंद कर रहे हैं। आपने हमेशा जंगल के राजा शेर को चिड़ियाघर में देखा होगा, लेकिन पहली बार शेर पब्लिक टॉयलेट से बाहर निकलता दिखाई दे रहा है।


यूजर कर रहे मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को देखने की बाद लोग काफी डरे हुए हैं। वहीं, इस वीडियो पर काफी लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा अब इंसानों के बदले शेर पब्लिक टॉयलेट में जाएंगे। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा अब जाकर दिखाओ पब्लिक टॉयलेट। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर काफी मैसेज आ रहे हैं।

वायरल होने वाला यह पहला वीडियो नहीं है

बता दें की, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला यह पहला वीडियो नहीं है। इससे पहले भी सोशल मीडिया पर ऐसे कई विडियोज वायरल हो चुके हैं। इस वीडियो को वन विभाग ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे देख लोग भी इसे खूब शेयर कर रहे हैं। वन अधिकारी ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है की जंगल को साफ रखने की एक कोशिश।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story