×

Rahul Gandhi Pub Viral Video: राहुल गांधी का नेपाल के पब में पार्टी का कथित वीडियो वायरल, विरोधी दलों ने साधा निशाना

Rahul Gandhi Pub Viral Video: राहुल गांधी एक पब में पार्टी करते नज़र आ रहे हैं और उनके सामने की मेज पर शराब की बोतल रखी हुई है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 3 May 2022 7:24 AM GMT
Rahul Gandhi in pub
X

पब में राहुल गांधी (फोटो-सोशल मीडिया)

Rahul Gandhi Pub Viral Video: कांग्रेस पार्टी की मुसीबतें लगातार कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक ओर जहां चुनाव के मद्देनज़र कांग्रेस लगातार कमज़ोर होती नजर आ रही है वहीं दूसरी ओर पार्टी महासचिव और सांसद राहुल गांधी का एक कथित वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में राहुल गांधी एक पब में पार्टी करते नज़र आ रहे हैं और उनके सामने की मेज पर शराब की बोतल रखी हुई है।

वीडियो के माध्यम से सोशल मीडिया पर यह बताया जा रहा है कि राहुल गांधी पड़ोसी देश नेपाल के एक पब में पार्टी कर रहे हैं। आपको बता दें कि विपक्षी दलों द्वारा लगातार राहुल गांधी पर विदेश घूमने और अधिकतर समय विदेश में रहने का आरोप लगाया जाता रहा है।

राहुल गांधी की विदेश यात्रा से जुड़े कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखे जाते रहे हैं। राहुल गांधी सके जुड़ा यह वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद विरोधी दल हमलावर नज़र आ रहा है। राहुल गांधी और तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं।

ऐसे में कथित तौर पर राहुल गांधी का नेपाल के पब में पार्टी करते हुए यह वीडियो कांग्रेस के लिए कई मुश्किलें खड़ी कर सकता है। इस वीडियो के ज़रिए राहुल गांधी को नेपाल की राजधानी काठमांडू के 'लार्ड ऑफ ड्रिंक्स' नामक पब में पार्टी करते दिखाया गया है।

यह वीडियो वायरल होने का समय हर तरफ से कांग्रेस के लिए प्रतिकूल है, क्योंकि इस वक़्त अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड के दौरे पर हैं और स्मृति ईरानी ने ही 2019 के लोकसभा चुनावों में राहुल गांधी को अमेठी से हराया था।

एक यूजर ने कथित राहुल गांधी के वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि-"हमारे देश के युवा नेता पब में पार्टी करते हुए भी ट्वीट कर हमारे देश की जनता की समस्या का समाधान करने की कोशिश कर रहे हैं।"


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story