×

कांग्रेस को चाहिए सोशल मीडिया वारियर्स, राहुल का वीडियो जारी, ज्वाइन करें ऐसे

कांग्रेस ने आगामी चुनावों के मद्देनजर पार्टी को मजबूत करने और उनके राजनीतित विचारों के प्रचार प्रसार के लिए तैयारी शुरु कर दी है।

Shivani Awasthi
Published on: 8 Feb 2021 2:11 PM GMT
कांग्रेस को चाहिए सोशल मीडिया वारियर्स, राहुल का वीडियो जारी, ज्वाइन करें ऐसे
X
कांग्रेस में फिर उठी चुनाव की मांग, सिब्बल के मुखर होने से हाईकमान पर बढ़ा दबाव

नई दिल्ली: कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी पैठ जमाने और पार्टी को मजबूत करने के लिए बड़ा एलान किया है। दरअसल कांग्रेस सोशल मीडिया वारियर्स की टीम बनाने जा रही है। जिसे लेकर पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपील की कि उनकी इस वारियर्स टीम से ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़े।

राहुल ने की कांग्रेस सोशल मीडिया वारियर्स की टीम से जुड़ने की अपील

दरअसल, कांग्रेस ने आगामी चुनावों के मद्देनजर पार्टी को मजबूत करने और उनके राजनीतित विचारों के प्रचार प्रसार के लिए तैयारी शुरु कर दी है। इसके लिए कांग्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी पैठ मजबूत करने की पहल की है। जिसके लिए पार्टी सोशल मीडिया वॉरियर्स टीम को बढ़ा रही है और इससे जुड़ने के लिए एक टोल फ्री टोल नंबर जारी किया है।



वीडियो जारी कर बताया सोशल मीडिया वॉरियर्स का काम

बता दें कि कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम से कोई भी वॉट्सऐप, वेबसाइट, ईमेल के जरिए जुड़ सकता हैं। इस कदम को लेकर राहुल गांधी ने वीडियो जारी कर लोगों से सोशल मीडिया वॉरियर्स टीम ज्वाइन करने की अपील की। उन्होने कहा कि ये टीम न्याय के लिए लड़ने वालों योद्धाओं की है। यह नफरत की सेना नहीं है। यह हिंसा की सेना नहीं है। यह सत्य की सेना है। यह एक सेना है जो भारत के विचार का बचाव करेगी।

ये भी पढ़ेँ- यूपी में जमीन-जायदाद की धोखाधड़ी नहीं हो सकेगी अब, योगी सरकार ने निकाला हल

कांग्रेस को डिजिटल प्लेटफार्म पर मजबूत करने की तैयारी

गौरतबल है कि आज ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन कुमार बंसल, प्रवक्ता पवन खेड़ा और पार्टी के सोशल मीडिया विभाग के प्रमुख रोहन गुप्ता ने सोशन मीडिया वारियर्स टीम से जुड़े अभियान की शुरुआत की। इस मौके पर पवन बंसल ने कहा कि हर शहर से 5 लाख सोशल मीडिया वॉरियर बनाने का लक्ष्य है। इनके जरीए देश के सामने खड़े मुद्दों को उठाया जाएगा। वहीं इन योद्धाओं के माध्यम से विचारों और सिद्धांतों की बात होगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story