×

Rahul Gandhi Viral Video: वायनाड दौरे पर राहुल गांधी को गाल पर Kiss करके भागा शख्स

Rahul Gandhi Viral Video: साल 2019 में राहुल गांधी वायनाड दौरे पर गए हुए थे। इस दौरान एक शख्स उनके पास मिलने आता है और उनके गाल को चुमकर चला जाता है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 25 Jun 2021 9:27 AM GMT
Former Congress President Rahul Gandhi
X

राहुल गांधी की वायरल वीडियो की तस्वीर (फाइल फोटो)

Rahul Gandhi Viral Video: क्या हो जब कोई आपसे मिलने आए और झटके से आपके गाल को चुमकर भाग जाए। जी हां, कुछ ऐसा ही हुआ कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Former Congress President Rahul Gandhi) के साथ। साल 2019 में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) चुनाव प्रचार के लिए अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड (Wayanad) दौरे पर पहुंचे हुए थे। इस दौरान एक शख्स उनके पास मिलने आता है और उनके गाल को चुमकर (Kiss) चला जाता है।

साल 2019 का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। दरअसल, राहुल गांधी वायनाड दौरे पर गए हुए थे। इस दौरान वे अपने कार में बैठे हुए थे और उनसे कुछ पत्रकार सवाल-जवाब कर रहे थे। तभी एक आदमी अचानक उनसे मिलने आ गया। जब वह आदमी राहुल गांधी के पास हाथ मिलाया और आगे बढ़ा तो राहुल गांधी को लगा कि वह शख्स गले मिलना चाहता है। वह आदमी गले मिलने के अंदाज से ही राहुल गांधी से मिला और गले में हाथ फंसाकर झटके से राहुल गांधी के गालों को चुम (Man kiss Rahul Gandhi) लिया। उस शख्स की ऐसी हरकत को देखकर राहुल गांधी हंसने लगे थे।

राहुल गांधी को Kiss करती महिला (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

महिला ने मंच पर खुलेआम राहुल गांधी को किया Kiss

बता दें कि राहुल गांधी के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी राहुल गांधी के साथ ऐसी घटना हो चुकी है। लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी गुजरात दौरे पर गए हुए थे। उस दौरान कुछ महिला राहुल गांधी से मिलने मंच पर पहुंची थी। उन्हीं महिलाओं में से एक महिला उन्हें गालों पर Kiss कर लिया और कई बार उन्हें गले भी लगाया।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story