×

मौत के मुंह में समा रहा था यात्री, फिर RPF कर्मी ने ऐसे बचाई उसकी जान, देखें दिलदहला देने वाली घटना

वायरल वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर आरपीएफ ने शेयर किया है ये वीडियो किसी cctv फुटेज का है और इस वीडियो को देखने के बाद सब इस ऑफिसर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 20 Sep 2022 7:21 AM GMT
X

Itarsi Station Viral Video:जिंदगी की भाग दौड़ में लोग इतने व्यस्त हो गए हैं कि खुद की परवाह भी नहीं करते हैं। हर किसी को अपनी जिंदगी में ढेरों काम होते हैं लेकिन कुछ सब्र कर जाते हैं तो वहीं कुछ बिना परवाह किए जल्दी में आगे बढ़ जाते हैं। जबकि हर जगह यह लिखा हुआ रहता है दुर्घटना से देर भली, ऐसे में हमारे सामने कई खबरें आती हैं, कभी चलती ट्रैन से उतरना तो कभी दौड़ कर तेज रफ्तार से ट्रैन पर चढ़ना, चलती ट्रैन के सामने से पटरी पार करने का स्टंट ऐसे स्टंट आपने कई बार देखे होंगे। आए दिन ऐसी जानलेवा खबरें सामने आती रहती हैं। और इनके वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं , बता दें कि सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक व्यक्ति का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह आदमी मौत को छूकर वापस आया है।

वायरल वीडियो का सच

वीडियो को देख कर आपके होश उड़ जाएंगे,कई बार कुछ गलतियां हम ऐसी भी कर जाते हैं जिसका अंजाम हमें पता रहता है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक स्टेशन पर बहुत सारे लोग होते हैं और सभी की नजर एक ट्रैन पर पड़ती हैं जो कि वहां से गुजर रही होती हैं वह सब ट्रैन को इसलिए देख रहे होते हैं क्योंकि उस ट्रैन के गेट के हैंडल को पकड़े एक यात्री घिसटता चला जा रहा होता है। तभी उस पर एक RPF के एक जवान की नजर पड़ती हैं, वह दौड़ कर उसे बचा लेता है। आरपीएफ के जवान की बहादुरी की वजह से इस व्यक्ति की जान बच जाती हैं।

वीडियो देख कर लोग हो रहे सावधान

वायरल वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर आरपीएफ ने शेयर किया है ये वीडियो किसी cctv फुटेज का है और इस वीडियो को देखने के बाद सब इस ऑफिसर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों ने अपने विचार भी शेयर किए हैं। एक ने लिखा ''गुड जॉब RPF'' सभी यूजर्स RPF की बहादुरी को सलाम दे रहे हैं। एक और यूजर ने इसको लेकर रिएक्शन दिया कि चंद सेकेंड बचाने के लिए लोग अपनी जान भी देने को तैयार हैं। इस वीडियो से सभी को सबक भी लेना चाहिए कि कुछ देर की जल्दबाज़ी के लिए जान को जोखिम में कभी नहीं डालना चाहिए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story