×

भैंस पर बैठ कर सलमान के फैन ने गाया ये गाना, वीडियो हुआ वायरल

भाईजान के फैन का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ ही देर में इस वीडियो को हजारों लोगों ने देख लिया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Ashiki
Published on: 4 May 2021 12:10 PM GMT (Updated on: 4 May 2021 1:34 PM GMT)
salman khan fans
X

Photo- Social Media

लखनऊ: बॉलीवुड सितारे अपने दमदार अभिनय और लुक्स से फैंस को अपना दीवाना बना देते हैं। टीवी कलाकार हो या बॉलीवुड का सुपरस्टार सबके चाहने वाले लाखों होंगे, लेकिन बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान के फैंस दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं। सलमान को फैंस जितना प्यार करते हैं उससे ज्यादा रिस्पेक्ट भी देते हैं। तभी तो लोग उन्हें प्यार से 'भाईजान' भी बुलाते हैं।

तो चलिए आज मिलवाते हैं सलमान खान के एक ऐसे ही चाहने वाले से, जिसकी दीवानगी देख आप हैरान हो जायेंगे। कुछ दर्शक अपने सितारों को इतना पसंद करते हैं कि उनकी दीवानगी में हद से गुजर जाते हैं। आपने भी अपने फेवरेट एक्टर या एक्ट्रेस के पोस्टर अपने कमरे में लगाए होंगे या फिर उनके लिए कुछ दीवानों वाली हरकत की होगी, लेकिन सलमान खान के इस नन्हे फैन की दीवानगी देख आपके होश उड़ जायेंगे और आप तारीफ किये बगैर रुकेंगे नहीं।

ये फैन कोई और नहीं एक छोटा बच्चा है, जो कि भैंस के ऊपर बैठ कर सलमान खान की फिल्म ''मुझसे शादी करोगी'' का टाइटल सॉन्ग गा रहा है। भाईजान के नन्हे फैन का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुछ ही देर में इस वीडियो को हजारों लोगों ने देख लिया है। इतना ही नहीं लोग इस छोटे बच्चे की सुरीली आवाज की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

Ashiki

Ashiki

Next Story