×

जब लोगों ने समोसे पर देखा सीरियल नंबर, बोले- बारकोड कहां है?

Samosa with Serial Numbers: सोशल मीडिया पर समोसे का एक फोटो तेजी से हो वायरल रहा है। वायरल हो रहे समोसे पर सीरियल नंबर दिए गए है।

Chitra Singh
Written By Chitra Singh
Published on: 3 Sep 2021 9:03 AM GMT
Samosa with Serial Numbers
X

समोसे की वायरल फोटो- सोशल मीडिया

Samosa with Serial Numbers: समोसा, सबसे लोकप्रिय देसी स्नैक्स में से एक है, जिसे भारतीय बड़े ही चाव से खाते है। क्या हो जब ये समोसे सीरियल नंबर से मिलने लगे? सोच में पड़ गए न। दरअसल सोशल मीडिया पर समोसे का एक फोटो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे समोसे पर सीरियल नंबर दिए गए है।

समोसा लवर्स को झटका देनी वाली ये फोटो नीतीन मिश्र ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए नीतीन लिखा है, "मैंने जो समोसे ऑर्डर किए थे उनमें सीरियल नंबर थे। टेक्नॉलिजी प्लीज मेरे हलवाई से दूर रह सकते हो?"

समोसा के वायरल हो रहे इस फोटो ने खूब कमेंट्स किए है। कुछ लोगों ने इसे आम बात बताया। इस ट्विटर यूजर ने ट्वीट करके बताया, "यह 'समोसा पार्टी' नाम का एक लोकप्रिय भोजनालय का समोसा है"।

ओह, बारकोड कहाँ है?

वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा, "ओह, बारकोड कहाँ है? मेरे एक का बार कोड भी था। यह उन्हें तलने का समय और मिश्रण में इस्तेमाल की गई सामग्री को जानने में मदद करता है। एक बार बेचने के बाद वे फीडबैक भेजते हैं और ग्राहकों की राय लेते हैं।"

इसमें क्यूआर कोड नहीं था?

हलवाई अमिताभ बच्चन से प्रेरित लगता है

समोसे की 24 कैरेट हॉलमार्क वाली यूनिक आईडी


समोसे पर दिए गए क्यूआर कोड से चटनी डाउनलोड करें



Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story