×

लड़की का ऐसा डांस देख कर रोक नहीं पाएंगे अपनी हंसी ,वीडियो देख कर उड़ जाएंगे होश

वायरल वीडियो में एक लड़की किचन में जाकर डांस करती है। इस वीडियो में लड़की की डांस स्टेप्स देख कर आप हंसने पर मजूबर होने वाले हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 21 Sep 2022 10:20 AM GMT
X

viral video:हमारे देश में हर फंक्शन में नाच गाना तो होता ही है। पर कुछ लोग फनी और अलग अंदाज में डांस करते हैं। जिनके डांस को देख कर ऐसा लगता है जैसे यह हमारी दुनिया के है ही नहीं,इनके डांस को देख कर हर कोई हंसते-हंसते पागल हो जाता है। और ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको देख कर आपकी दिन भर की थकान चुटकियों में गायब हो जाएगी।

लड़की का मजेदार डांस

वायरल वीडियो में एक लड़की किचन में जाकर डांस करती है। इस वीडियो में लड़की की डांस स्टेप्स देख कर आप हंसने पर मजूबर होने वाले हैं। और इस लड़की के एक्सप्रेशन की बात करें तो,इसने काफी मजेदार और डरावने एक्सप्रेशन दिए है इसे देख कर तो आपके होश उड़ने वाले हैं। कई लोग अपने डांस का जलवा सबके सामने दिखाते हैं कई लोग अपने घर में डांस करते हैं। ये लड़की तो किचन में डांस कर यूजर्स का मनोरंजन कर रही है।

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को देख कर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा किसी ने अपनी मुर्गी खुली छोड़ दी। और बहुत से यूजर अपने दोस्तों को इस वीडियो में मेंशन कर रहे हैं। यूजर्स इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर घंटा नामक अकाउंट ने शेयर किया है। जिसे देख कर यूजर्स अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story