×

नन्हे पक्षी का बूढ़े पक्षी को खाना खिलाते वीडियो वायरल, यहां देखें

यह सच है कि मां-बाप के बुढ़ापे का सहारा होते हैं बच्चे। आज के दौर में बच्चों के पास अपने मां-बाप के लिए वक्त ही ..

Shweta
Published on: 6 April 2021 9:59 AM GMT (Updated on: 6 April 2021 10:00 AM GMT)
नन्हे पक्षी का बूढ़े पक्षी को खाना खिलाते वीडियो वायरल, यहां देखें
X

छोटा पक्षी एक बूढ़े पक्षी को भोजन खिला रहा ( सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः यह सच है कि मां-बाप के बुढ़ापे का सहारा होते हैं बच्चे। आज के दौर में बच्चों के पास अपने मां-बाप के लिए वक्त ही नहीं रहता कि वह उनकी देखभाल कर सके। यही कारण है आज के समय के बच्चे अपने मां बाप को वृद्धाश्रम भेज देते हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा। जिसमें एक पक्षी अपने बूढ़े पिता के लिए कैसे भोजन का प्रबंध कर रहा है। आइए देखते हैं क्या है इस वीडियो में

वीडियोः

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक छोटा सा पक्षी एक बूढ़े पक्षी को भोजन खिला रहा है। इस वायरल वीडियो में यह मोटा सा पक्षी उड़ नहीं सकता क्योंकि यह बूढ़ा हो चुका है। जिसके कारण है कि जवान पक्षी उस बूढ़े पक्षी के लिए भोजन का प्रबंध कर रहा है। और इस बूढ़े पक्षी को एक-एक कर भोजन खिला रहा है।

क्या कहा लोगों नेः

आप को बता दें कि जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों का कमेंट आना शुरू हो गया। एक यूजर ने इस वीडियो को लाइक कर लिखा कि सर, जहां तक मेरी जानकारी है ये बूढ़ा पक्षी नहीं बल्कि बच्चा है। इस बच्चे की मां ने खाना खिलाने वाली के घोंसले में अपने अंडे डाल दिए। ये बच्चा खाना खिलाने वाली के अंडों से निकले बच्चों को घोसलों से गिरा देता है और खुद बच्चा बनकर इस मां से खाना खाता है और फिर उड़ जाता है। वहीं एक ने लिखा कि वृद्धाश्रम भी तो है।

आप को बता दें कि इस वीडियो को उमेश जोशी नाम के एक यूजर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसने कैप्शन में लिखा है कि एक बूढ़ा पक्षी उम्र के अनुकूल भोजन के लिए उड़ान नहीं भर सकता। उनका कोई वृद्धाश्रम भी नहीं है। जवान पक्षी ही उनके भोजन का प्रबंधन करते हैं, बहुत सुंदर ढंग से। पक्षी इंसान को बहुत कुछ सिखाते हैं लेकिन इंसान सीखना ही नहीं चाहता।

दोस्तों देश दुनिया की खबरों और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story