×

Social Media Viral Video : कुत्ते और भैंसे के बीच लगी रेस, वीडियो में देखें कौन जीता

Social Media Viral Video : सोशल मीडिया (Social Media) पर एक भैंस और कुत्ते के बीच रेस का वीडियो वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 6 Feb 2022 5:21 AM GMT
Social Media Viral Video : कुत्ते और भैंसे के बीच लगी रेस, वीडियो में देखें कौन जीता
X

Social Media Video Viral : सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कई वीडियोज (Vidoes) वायरल होते रहते हैं। इनमें से कई विडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों का दिन बन जाता है। ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही।

वीडियो में क्या है

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ते और भैंस (Buffalo vs Dog ) के बीच नदी पार करने के लिए रेस लगती है। भैंस अपने दिमाग का इस्तेमाल करके गजब की तरकीब निकालता है और नदी (River) पार करने में कामयाब हो जाता है। वहीं, कुत्ता पीछे रह जाता है। भैंस का ये कारनामा देख हर कोई हैरान जिसे देख हर कोई सोच में पड़ जाता है।

वीडियो पर आ रहे लोगों के रिएक्शन

इस वीडियो को ट्विटर पर IFS अफसर सुधा रमन ने शेयर किया है। इस वीडियो में अबतक 20 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो पर लोग अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। वहीं, कुछ लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हंसी तक नहीं रोक पा रहे है। एक यूजर ने लिखा संकल्प पूरा करने के लिए सामर्थ्य की अनिवार्य आवश्यकता होती है और सामर्थ्यवान के संकल्प सफल होते हैं। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है ठान लो तो जीत निश्चित है और मान लो तो हार पक्की है। एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा ये बैल तो अरबी घोड़े जैसे नबी गय...जबरदस्त। इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story