×

Social Media Video : शख्स ने नाचते-नाचते पत्नी को गोद में उठाया और फिर जो हुआ उसे देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Social media video : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मजेदार वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 30 Jan 2022 8:05 AM GMT
Social media viral video
X

सोशल मीडिया वायरल वीडियो (Social Media)  

Social Media Video : सोशल मीडिया पर आए दिन तरह तरह के विडियोज वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो को देखने के बाद कभी कभी आपका पूरा दिन खुशनुमा हो जाता है। ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यकीनन आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। आइए देखते हैं क्या है इस वीडियो में।

वीडियो में क्या है

वीडियो में आप देख सकते है कि एक शख्स अपनी पत्नी संग पार्टी में डांस कर रहा होता है। ये कपल पार्टी को खूब एंजॉय करते हुए नजर आते हैं, लेकिन अचानक कपल कुछ ऐसा कर देता है, जिससे उस पूरी महफिल में चार चांद लग जाता है। बता दें कि डांस करते हुए शख्स अपनी पत्नी से पहले गले मिलता है और फिर उसे गोद में उठाने लगता है। पत्नी को गोद में उठाते ही शख्स का बैलेंस बिगड़ जाता है और दोनों धड़ाम से नीचे गिर जाते हैं। ये नजारा देख वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। आप भी देखें वीडियो

खूब पसंद किया जा रहा वीडियो

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'vishal_jatav_ji_545' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते ही इसे अबतक 10 लाख से भी ज्यादा बार लोग देख चुके हैं। वहीं, आठ लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। इतना ही नहीं, वीडियो पर मजे लेते हुए लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story