×

Trending Video: लड़के के डांस परफॉमेंस ने लूटी पूरी महफिल, लोग हंस हंसकर हो रहे लोटपोट

Trending Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा ये मजेदार वीडियो (Funny Video)। अपने देखा क्या...

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 11 Nov 2021 5:44 AM GMT
Social Media Viral Video
X

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा ये वीडियो (social media)

Trending Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर रोज कोई न कोई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते हैं। वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। ये वीडियो बेहद मजेदार (Funny Video) होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो आज भी ट्रेंड (Trending Video) कर रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप यकीनन अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

वीडियो में क्या है

वीडियो (Funny Video) में आप देख सकते हैं की किसी समारोह में स्टेज पर एक आदमी 'जंगल है आधी रात है' (Jungle Hai Adhi Raat Hai Song) के रीमिक्स (Remix song) पर डांस का रहा होता है, वह अपना अलग डांस दिखाने की कोशिश करता है, इस बीच वह स्टेज डांस (Stage Dance) करते हुए फॉवर्ड फ्लिप मारने लगा, मगर इस बीच उसका एक पैर टेंट में फंस गया और वो बुरी तरह औंधे मुंह गिर पड़ा। लड़के का यह दृश्य देख वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। अलग डांस दिखाने के चक्कर में उसकी किरकिरी हो गई और वह मजाक का पत्र बन गया।

यूजर्स ने ली मौज

लड़के का यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Funny Video) पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को #Giedde नाम के इंस्टाग्राम (Instagram Video) हैंडल ने पोस्ट किया है। वहीं, इस वीडियो पर यूजर जमकर मौज ले रहे हैं और मजेदार रिएक्शन और कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा भाई ने तो मौज कर दी, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा हैवी डांसर। इसके अलावा एक यूजर ने लिखा समियाना तोड़ पर्फोमेंस।

वीडियो को 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले

इस वीडियो (Viral Video) को अबतक 5 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो को अब तक 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो (Video) को लेकर आपकी क्या राय है, क्या आपने ऐसा डांस पहले कभी देखा है तो कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story