×

Social Media : ठुमका लगाते बच्चे के डांस का वीडियो वायरल, लोगों को खूब आ रहा पसंद

सोशल मीडिया पर एक बच्चे का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बच्चे का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 4 Dec 2021 8:56 AM GMT
social media latest news
X

 Social Media : ठूमका लगाते हुए बच्चे का डांस वीडियो वायरल, लोगों को खूब आ रहा पसंद (इंस्टाग्राम)    

Social Media : सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद आपका पूरा दिन खुशनुमा हो जाता है। वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो बेहद मजेदार होते हैं। वहीं, ताजा वीडियो भी ऐसा है, जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर स्माइल आ जाएगी और दिल कहेगा वाओ... आइए आगे जानते हैं।

वीडियो में क्या है

सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्चा मस्ती से डांस करता हुआ नजर आ रहा है। बच्चा एक म्यूजिक में जमकर डांस कर रहा है। बच्चे का ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। डांस करता हुआ बच्चा बेहद खुश नजर आ रहा है। वहीं, बच्चे का ठूमका भी लोगों को खूब भा रहा है।

बच्चे का वीडियो खूब आ रहा पसंद

बच्चे का ये वीडियो #CutebabyReel के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। साथ ही कैप्शन में wo cute भी लिखा है। वहीं, वीडियो को पोस्ट करते ही 2,937,907 लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कई लोगों ने कॉमेंट्स भी किया है। एक यूजर ने लिखा बच्चे के ठूमके ने दिल जीत लिया। तो वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा वाओ ये बच्चा कितना क्यूज डांस कर रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा इस बच्चे का ठूमका तो बड़ों से भी ज्यादा अच्छा है। आपको ये वीडियो कैसा लगा कॉमेंट कर हमें बताएं.

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story