×

Viral Video: भरी सभा में साली ने जीजा के साथ की ऐसी हरकत, देखते रह गए लोग

जीजा साली का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इसमें साली जीजा के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है...

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 3 Sep 2021 10:15 AM GMT
Jija sali video viral on social media
X

जीजा साली का वीडियो हो रहा वायरल (social media)

Social media Viral Video : इन दिनों सोशल मीडिया पर जीजा साली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं। वीडियो में जीजा साली मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में साली शादी की एक रस्म को निभाते हुए जीजा को छेड़ती हुई नजर आ रही है।

जीजा को खिलाने के बदले साली ने खायी मिठाई

दरअसल रस्म में साली को अपने जीजा का मुंह मीठा कराना होता है, लेकिन ये साली थोड़ा एडवांस निकली। जीजा ने जैसे ही मिठाई खाने के लिए अपना मुंह आगे बढ़ाया वैसे ही साली खुद मीठा खा लेती है और उनका मजाक उड़ाते हुए वहां से निकल जाती है।

वीडियो में आ रहे मजेदार कमेंट्स

जीजा साली का यह मस्तीभरा वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में लोग तरह तरह के कमेंट्स और लाइक भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा या साली तो थोड़ा हटके है, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बिचारा जीजा ।

वीडियो को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स

बता दें की इस मजेदार वीडियो को निरंजन महापात्रा नाम के यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। अबतक इस वीडियो को 12,000 से अधिक लोगों ने पसन्द किया है और शेयर किया है

ट्रेंड कर रहा है जीजा साली का वीडियो

बता दें की शादी का वायरल होने वाला यह वीडियो पहला नहीं है। इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर ऐसे ही मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। जीजा और साली का रिश्ता ज्यादातर मस्ती भरा होता है, जिसमें दोनों तरफ से खूब शरारत होती हैं। शादियों में जीजा-साली के बीच होने वाले मस्ती मजाक बेहद आम हैं। ऐसे में इनका एक और मस्तीभरा वीडियो ट्रेंड कर रहा है। साथ ही लोगों को ऐसे वीडियो देखने में मजा भी आता है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story