×

OMG: कुत्तों और बंदरों का खूनी खेल, Monkey Vs Dog का वीडियो कर रहा ट्रेंड

Social media : सोशल मीडिया पर बंदर और कुत्ते का वीडियो वायरल हो रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 19 Dec 2021 8:43 AM GMT
OMG: कुत्तों और बंदरों का खूनी खेल, Monkey Vs Dog का वीडियो कर रहा ट्रेंड
X

Social Media: सोशल मीडिया (social media) पर बंदर और कुत्ते (monkey VS dog) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ट्विटर पर #monkeyVsDog ट्रेंड कर रहा है। वहीं, यूजर्स भी इस वीडियो (Video Viral) पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और जमकर कॉमेंट कर रहे है।

क्या है वीडियो में

ये वीडियो महाराष्ट्र (Maharashtra) के बीड का बताया जा रहा है, जहां बंदरों और कुत्तों (Monkey VS dog gangwar) के बीच गैंगवार देखने को मिला है। ऐसी भी खबर है की इस गैंगवार में अब तक 70-80 कुत्तों की मौत हो चुकी है। गांव वालों का कहना है कि पहले कुत्ते ने बंदर के बच्चों को मार दिया था, तभी से इनके बीच लड़ाई है। पिछले तीन महीनों में बंदरों ने कई कुत्ते के बच्चों को मार दिया।

यूजर्स और रहे कॉमेंट

वीडियो (Social Media viral video) सामने आने के बाद यूजर्स भी कमेंट्स कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ट्विटर पर कई फनी मीम (Funny memes) भी बन रहे है। एक यूजर ने लिखा माफ कर देना हर बार सही नहीं होता, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा बंदर पड़ा कुत्ते पर भरी। एक अन्य यूजर ने बिफोर और आफ्टर का फोटो शेयर किया। दूसरे यूजर ने एक फोटो शेयर कर लिखा भाई हर कोई एक जैसा नहीं होता।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story