×

Viral Video Ka Sach Newstrack Ke Sath : देखिए सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे वायरल वीडियो की सच्चाई

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो ट्रेंड करने लगते है।

Anushi Gupta
Report Anushi GuptaPublished By Ragini Sinha
Published on: 30 Nov 2021 8:10 AM GMT
Viral Video Ka Sach Newstrack Ke Sath
X

देखिए सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे है वायरल वीडियो की सच्चाई (Social Media)

Social Media Viral Video: वायरल वीडियो का सच (Viral video ka sach) जानने के लिए आप देख सकते हैं कि कैसे यह गुटखा मैन अपने मुँह में मसाला खाते हुए फ़ोन पर कनपुरिया स्टाइल (Kanpuriya style) में बात कर रहा है। वायरल वीडियो (Video viral) में युवक का नाम शोभित पांडेय (Sobhit pandey) बताया जा रहा है जोकि अपनी छोटी बहन के साथ इंडिया और नूज़ीलैण्ड (India vs nz match) का मैच देखने गया था। युवक की इस प्रतिक्रिया को लेकर सोशल मीडिया (Social Media viral video) पर काफी मीम्स बन चुके हैं और इंडियन क्रिकेटर्स (Indian cricketer) भी ट्वीट कर इस युवक की चर्चा कर रहे हैं। दूसरे ही दिन फेमस होने के बाद यह युवक एक तख्ती लेकर मैच देखने गया जिसपर लिखा था गुटखा खाना गलत बात है। शोभित ने बताया कि वह मैच देखने के दौरान गुटखा नहीं खा रहा था, बल्कि उनके मुंह में सुपारी थी। तस्वीर और वीडियो में युवक के बगल में एक युवती भी बैठी नजर आ रही है। इस युवती को लेकर कहा जा रहा था कि यह उसकी गर्लफ्रेंड है। हालांकि युवक ने यह भी सफाई दी है कि युवती उसकी बहन है।

प्री वेडिंग का ट्रेंड

आजकल प्री वेडिंग शूट्स (Pre wedding shoot) का ट्रेंड काफी जोरों से चल रहा है कोई ऐतिहासिक इमारतों पर नहीं तो कोई पार्क में जाकर अपना फ़ोटो शूट करवा रहा है। हाल ही में एक वीडियो में दुल्हन अपना प्री वेडिंग शूट जिम में (gym main pre weeding shoot) करवाती सोशल मीडिया (Social Media viral video) पर वायरल हो रही है। वीडियो में दुल्हन भारी डम्बल उठा कर अपनी शादी का शूट करवा रही है। दुल्हन ने रेड कलर की भारी सी साउथ इंडियन साड़ी पहनी हुई है।

वीडियो मैं कैटरीना कैफ झाड़ू लगाती हुई वायरल

बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood celebs) की कोई न कोई वीडियो हर समय वायरल होती रहती हैं। इन दिनों टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है जोकि काफी चर्चा में है। वीडियो में टाइगर आइस स्केटिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं,बताया जा रहा है कि टाइगर ने अपनी पूरी लाइफ में पहली बार स्केटिंग की है। उन्होंने यह वीडियो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर खुद साँझा किया है। इस वीडियो में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) झाड़ू से क्रिकेट खेलती दिखाई दे रहीं हैं। ऐसा पहली बार नहीं है की कटरीना ने कामों को करते हुए कोई वीडियो साँझा की बल्कि इससे पहले भी एक फिल्म के दौरान कटरीना ने सेट पर झाड़ू (Katrina Kaif ne set par jhadu lagaya) लगाई थी जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर ने उनके इस काम की तारीफ भी की थी।

अंतिम के पोस्टर पर दूध चढ़ते हुए लोग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे लोग अंतिम के पोस्टर पर दूध चढ़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोगो की इस हरकत पर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने नाराज़गी जताई है। उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि 'कई लोगों को पानी भी नसीब नहीं होता और आप ऐसे दूध बर्बाद कर रहे हो. अगर आपको दूध देना ही है तो मैं दरख्वास्त करता हूं कि गरीब बच्चों को पिलाएं, जिन्हें दूध पीने को नहीं मिलता.' आपको बता दें कि सलमान खान की फ़िल्म 'अंतिम: द फ़ाइनल ट्रुथ' सिनेमाघरों में लगी हुई है. ऐसे में उनके फ़ैन्स कभी सिनेमाहॉल में पटाखे चला रहे हैं, तो कभी उनके पोस्टर का दूध से अभिषेक कर रहे हैं. फ़ैन्स की इन हरकतों से सलमान खान खासे नाराज़ हैं. उन्होंने अब एक वीडियो शेयर कर लोगों से दरख्वास्त की है कि ऐसा ना करें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story