×

Social Media पर ट्रेंड कर रहा ये बेबी, उछल - उछलकर किया मजेदार डांस

Social Media : ये वीडियो मजेदार इसलिए भी है क्योंकि इतना छोटा बच्चा मजेदार डांस कर रहा है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 21 Nov 2021 2:21 AM GMT
Cute baby dance
X

Social Media पर ट्रेंड कर रहा ये बेबी, बेबी का डांस कर रहा सबको दीवाना (Instagram)

Social Media: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक क्यूट बच्चा ट्रेंड कर रहा है। इस बच्चे के क्यूट डांस ने सबको अपना दीवाना बना लिया। वहीं, बच्चे का ये वीडियो देखने के बाद यूजर्स भी रिएक्शन दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें बार बार देखने को मन करता है। ये वीडियो भी उन्हीं में शामिल है।


बच्चे का ये डांस कर रहा लोगों को दीवाना

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा कैसे मस्ती से डांस कर रहा है। बच्चा केवल 2 या 3 साल का है। बच्चे के आसपास काफी लोग मौजूद हैं, लेकिन ये क्यूट बच्चा अपनी ही मस्ती में है। बच्चे का ये वीडियो काफी प्यारा है, जिसे बार बार लोग देखने को मजबूर हो रहे हैं। बच्चा बिना किसी की परवाह किए अपनी ही मस्ती में डांस कर रहा है और कमर लचका रहा है।

बच्चे के डांस पर आ रहे क्यूट कॉमेंट

इस वीडियो को #Funny.biz नाम के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है। बच्चे का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 106k लाइक्स मिल चुके हैं । वहीं, 544 लोगों ने कमेंट किया है। बच्चे के दिलकश अदाओं ने काफी लोगों का दिल जीत लिया है। वीडियो पर यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा awwww cute baby, तो वही दूसरे यूजर ने लिखा किसका है ये क्यूट बेबी। एक अन्य यूजर ने लिखा ये बच्चा इतना क्यूट कैसे है। तो आपको ये वीडियो कैसा लगे हमे कॉमेंट कर के बताएं। Newstrack आपको ऐसे ही और भी मजेदार वीडियो दिखाता रहेगा।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story